भाजपा ने पश्चिम बंगाल में हुई भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के लिए ममता बनर्जी सरकार पर बोला हमला

Font Size

नई दिल्ली : भाजपा ने आज पश्चिम बंगाल में हुई भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का माला उठाया और तृणमूल कांग्रेस सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया.  भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्ट्री की प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा युवा मोर्चा का एक युवा, कर्मठ, कार्यकर्ता की हत्या कर दी जाती है। उसका कसूर केवल इतना है कि वो विपक्षी पार्टी का कार्यकर्ता है।  उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में चुनाव से लेकर अब तक हिसना का दौर जारी है. विपक्ष के नेताओं व कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है और प्रदेश सरकार संवेदनहीन है.

गौरव भाटिया ने कहा कि बंगाल में जो डर और अराजकता का माहौल है, उससे लगता है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वहां की जनता के लिए कोई संवेदना नहीं रखती हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी पीड़ितों को इंसाफ दिलाने के बजाए, आरोपियों को संरक्षण देती हैं।

पत्रकार वार्ता में उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के जिस युवा कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया की हत्या की गई है. उन्हें चुनाव के बाद से ही टीएमसी के गुंडे धमकियां दे रहे थे। उन्होंने सवाल किया कि आखिर क्यों उनकी सुरक्षा का इंतजाम नहीं किया गया?

उनका कहना था कि 22 मार्च जब पश्चिम बंगाल के चुनाव घोषित हुए उसके बाद से 181 राजनीतिक हिंसा की घटनाएं हुई। इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय ने ममता बनर्जी सरकार को फटकार लगाई, उच्च न्यायालय ने जांच का आदेश दिया। इन मामलों में 64 हत्या और 52 बलात्कार के मामले थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: