कुलदीप बिश्नोई के नेतृत्व में निकलने वाली जनजागरण यात्रा करेगी सत्ता परिवर्तन : योगिन्द्र नाथ मल्हौत्रा

Font Size

kuldeep bishnoi haryana latest news

kuldeep bishnoi गुरुग्राम  (kuldeep bishnoi): आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के नेतृत्व में आगामी मार्च माह में पूरे प्रदेश भर में निकलने वाली जन जागरण यात्रा की तैयारियों व यात्रा की रूपरेखा बनाने के लिए मंगलवार को गुरुग्राम में समन्वय समिति के अध्यक्ष योगिन्द्र नाथ मल्हौत्रा के नेतृत्व में समिति के सदस्यों की बैठक सम्पन हुई . इस मौके पर समिति के अध्यक्ष योगिन्द्र नाथ मल्हौत्रा , सदस्य महेश घोडारोप और राकी राव ने पत्रकारवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि भावी मुख्यमंत्री चौ.

कुलदीप विश्नोई के नेतृत्व में आगामी मार्च माह में शुरू हो रही जनजागरण यात्रा पूरे प्रदेश का दौरा करेगी. इस यात्रा का मुख्य उदेश्य है, कांग्रेस पार्टी की नीतियों से आम लोगों को जागरूक करते हुए प्रदेश व केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनाना ताकि भाजपा सरकार से लोगों को राहत दिलाई जा सके।

उन्होंने कहा कि यात्रा के माध्यम से कुलदीप बिश्रोई जहां लोगों से रूबरू होगें वही कार्यकर्ताओं व समिति के सदस्यों के निवास पर पहुंचकर लोगों को जागरूक करेगें और ये यात्रा प्रदेश में एक बदलाव लाने का काम करेगी।

समिति के अध्यक्ष योगिन्द्र नाथ मल्हौत्रा ने कहा कि चौ. कुलदीप बिश्रोई द्वारा मार्च माह में निकाली जाने वाली यात्रा की रूपरेखा बनाने के लिए पूरे प्रदेश में 17 सदस्यों की टीम बनाई गई और ये टीम अपने-अपने जिले में अपनी टीम बनाने का काम करेगी और जिले वाइज बनने वाली टीम ही यात्रा का रूट व कार्यक्रम तय करेगी इसलिए आज समिति के सदस्यों ने ये बैठक की है ताकि जन जागरण यात्रा सपॅलता पूण पूरे प्रदेश में निकाली जा सके।

समिति के सदस्य महेश घोडारोप, रॉकी राव ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि चौ. कुलदीप बिश्रोई के नेतृत्व में निकलने वाली जन जागरण यात्रा से कांग्रेस का जनाधार बढेगा वही सत्ता पर बैठकी निकम्मी भाजपा सरकार को उखाड फैंकने का संकल्प लिया जाएगा क्योकि भाजपा सरकार से हर वर्ग दुखी है। इसलिए इस यात्रा को लेकर हर वर्ग में उत्साह व खुशी है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता चौ. कुलदीप बिश्रोई को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है क्योकि कुलदीप बिश्रोई ऐसे नेता है जिन्हें 36 बिरादरी की जनता का प्यार व समर्थन मिल रहा है और ये यात्रा उस सफर को पूरा करने में अहम भूमिका निभाने का काम करेगी इसलिए चौ. कुलदीप बिश्रोई द्वारा यात्रा को लेकर बनाई गई समन्वय समिति के सभी सदस्या अपने-अपने जिले में यात्रा को भव्य बनाने में जुट गये है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नही है. सभी कांग्रेसी नेता अलग-अलग तरीके से कांग्रेस को मजबूत करते हुए सत्ता में लाने के प्रयास में जुटे हुए हैं और कुलदीप बिश्रोई द्वारा निकाली जाने वाली ये यात्रा भी उसी की कड़ी है।

इस अवसर पर समति के सदस्य आजाद भडाना, संदीप हुड्डा, इकराम खान कांग्रेस नेता पहलवान सतबीर खटाना, अरूण शर्मा, अमित भारद्वाज, डा. रेखा यादव, रमेया राणा, सुनील कुमार, सत्यप्रकाश, रोहताश बेदी, कृष्ण कुमार यादव, हरी गुर्जर, सुभम गुर्जर सहित नेता व सदस्य मौजूद थे।

kuldeep bishnoi kuldeep bishnoi kuldeep bishnoi kuldeep bishnoi kuldeep bishnoi kuldeep bishnoi kuldeep bishnoi kuldeep bishnoi kuldeep bishnoi

You cannot copy content of this page