पुलिस आयुक्त कला रामचन्द्रन ने चिंटल सोसाइटी का दौरा किया : लोगों ने की जांच में आर डब्ल्यू ए के प्रतिनिधियों को भी शामिल करने की मांग

Font Size

chintels paradiso collapse latest news on chintel paradiso

chintels paradiso collapseगुरुग्राम (chintels paradiso collapse): गुरुग्राम की पुलिस आयुक्त कला रामचन्द्रन ने आज सेक्टर 109 स्थित चिंटल सोसाइटी का दौरा किया . उन्होंने सोसायटी के निवासियों के साथ बातचीत की. पुलिस आयुक्त ने लोगों को यह कहते हुए आश्वस्त किया कि गुरुग्राम पुलिस सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच/तफ्तीश साइंटिफिक व साक्ष्य आधारित पुलिसिंग (Evidence Based Policing) के अनुसार की जाएगी।  उनका कहना था कि गुरुग्राम पुलिस द्वारा एकत्रित किए गए साक्ष्यों व गहनता से की जा रही जांच व एकत्रित किए जा रहे अन्य साक्ष्यों के आधार पर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

सोसाइटी के लोगों के सवाल पर पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए बिल्डिंग के गिरे हुए सभी 6 स्लैब के कंक्रीट के सैम्पल FSL मधुबन भेजे दिए गए थे। FSL मधुबन में सरिए की जांच ना होने के कारण सरिए के सैम्पल NIT कुरूक्षेत्र में जांच के लिए भेजे जाएंगे। इसके लिए NIT कुरुक्षेत्र से गुरुग्राम पुलिस द्वारा सम्पर्क कर लिया गया है। NIT कुरुक्षेत्र की टीम सैम्पल लेने जल्द  गुरुग्राम का दौरा करेगी ।

सोसाइटी के लोगों की मांग थी कि जांच में उनके प्रतिनिधियों को भी शामिल किया जाए.  चिंटल सोसाइटी की तरफ से इसके लिए दो नाम सुझाए गये . ये दोनों ही इस मामले की तफ्तीश में जांच टीम के सम्पर्क में रहेंगे . इस मामले में निवासियों की कोई भी शंका, प्रश्न आदि हो तो उस बारे में बताएंगे. इनमें राकेश हुड्डा, प्रेजिडेंट और सोनम अरोड़ा, सेक्रेटरी के नाम शामिल किये गए हैं .

चिंटल सोसाइटी के निवासियों ने पुलिस आयुक्त से कंकरीट/सरियों  (मलबे ) के सैंपल उनकी मौजूदगी में लेने की मांग की . इस पर पुलिस आयुक्त ने उनकी मौजूदगी में ही सैम्पल लेने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर दीपक सहारण पुलिस उपायुक्त पश्चिम, गुरुग्राम, ACP उद्योग राजीव यादव व  आर एस बाट डीटीपी एन्फोर्समेंट सहित अन्य पुलिस अधिकारी व सोसाइटी के मौजिज निवासी भी उपस्थित थे

chintels paradiso collapse chintels paradiso collapse chintels paradiso collapse

You cannot copy content of this page