हरियाणा सीएसआर ट्रस्ट व पावरग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया के बीच करार

Font Size

-गुरुग्राम सहित 2 जिलों में मेडीकल उपकरण उपलब्ध  करवाए जायेंगे

गुरुग्राम, 15 जनवरी। गुरुग्राम, फरीदाबाद व नंूह जिला में स्वास्थ्य सेवाओं में वृद्धि करने के लिए आज हरियाणा सीएसआर ट्रस्ट व पावरग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया के बीच एमओयू साइन किया गया। इस अनुबंध पर हरियाणा सीएसआर ट्रस्ट की ओर से ट्रस्ट के संयुक्त सचिव व गुरुग्राम जिला उपायुक्त निशांत कुमार यादव व पावरग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया की ओर सीनियर जीएम विनायक चौहान ने हस्ताक्षर किए।

उपायुक्त श्री निशांत कुमार यादव ने अनुबंध के उद्देश्यों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अनुबंध के तहत पावरग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया, स्वास्थ्य विभाग हरियाणा को गुरूग्राम जिला सहित नूंह व फरीदाबाद जिलों में स्वास्थ्य सेवाओं में वृद्धि के लिए 31 मार्च 2022 तक करीब 4 करोड़ 67 लाख रूपए की राशि सीएसआर फण्ड के माध्यम से उपलब्ध करवाएगा। उन्होंने कहा कि पॉवरग्रिड द्वारा दी जाने वाली यह राशि तीनों जिलों में नवजात शिशुओं की देखभाल करने व रक्त जांच के लिए एबीजे यूनिट स्थापित करने पर खर्च की जाएगी।

श्री यादव ने कहा कि जिला में स्वास्थ्य सुविधाओं की बेहतरी व बढ़ोतरी के लिए जिला की विभिन्न संस्थाओं व सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर संयुक्त रूप से प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा सामाजिक संस्थाओं व संगठनों को की गई अपील के सकारात्मक परिणाम भी आ रहे हैं। उन्होंने इस मौके पर पॉवरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का आभार जताने के साथ जिला में कार्यरत अन्य निजी संस्थाओं से भी इसका अनुसरण करने की अपील की।

इस अवसर पर हरियाणा सीएसआर ट्रस्ट के अतिरिक्त सीईओ गौरव सिंह व पावरग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया के उप महाप्रबंधक विनोद कुमार भी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: