अग्रवाल वैश्य समाज छात्र इकाई की कार्यकारिणी का गठन

Font Size

— पूरे हरियाणा से अग्रवाल समाज के छात्रों को दी अहम जिम्मेवारियां : दीपांशु बंसल
— अग्रवाल समाज के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला की अनुशंसा से हुई नियुक्तियां

चंडीगढ़ , 2 फरवरी । अग्रवाल वैश्य समाज छात्र इकाई की प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार किया गया है।नई कार्यकारिणी का घोषणा करते हुए छात्र इकाई के प्रदेश अध्यक्ष दीपांशु बंसल ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला की अनुशंशा एवं मार्गदर्शन से नई कार्यकारिणी में अमन गर्ग टोहाना (फतेहाबाद), वैभव बिंदल नारायणगढ़ (अम्बाला), अक्षत गर्ग सिरसा, अभिनव गुप्ता पंचकूला को उपाध्यक्ष बनाया गया है। इसके अलावा आकाश बंसल चाचाण सिरसा व गौरव गोयल महेन्द्रगढ़ को महासचिव नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि इन नियुक्तियों में राघव गर्ग यमुनानगर, वैभव बंसल सिरसा को सचिव तथा अनशील पंचकूला व हिमांशु गर्ग रानियां को संगठन सचिव की जिम्मेदारी दी गई है।

दीपांशु बंसल ने बताया कि इन नियुक्तियों के पश्चात शीघ्र ही पूरे प्रदेश में विश्वविद्यालयों तथा महाविद्यालयों की टीमों का गठन किया जाएगा और समाज के युवाओं को छात्र जीवन से ही राजनीति में लाने के लिए प्रेरित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजनीति के साथ-साथ आर्गेनाईजेशन विद्यार्थियों से निजी संवाद करके उनकी समस्याओं को उजागर करेगी उसके निदान के लिए सडक़ों पर उतरकर संघर्ष करेगी।

दीपांशु बंसल ने कहा कि देश की राजनीति में जिस प्रकार से बदलाव हो रहे हैं, उनमें युवाओं की भागेदारी बढ़ रही है इसलिए अग्रवाल वैश्य समाज चाहता है कि छात्र जीवन से ही वैश्य युवाओं की ऐसी पौध तैयार हो, जो अपने हक जानें, अपने अधिकारों का प्रयोग खुद करे।

अग्रवाल वैश्य समाज की छात्र एवं युवा इकाई के प्रभारी विकास गर्ग पिहोवा ने बताया कि अग्रवाल समाज के लोगो को निरंतर संगठन से जोड़ा जा रहा है।आने वाले समय में प्रदेश की राजनीति में अग्रवाल समाज एक अहम भूमिका निभाएगा जिसमे छात्र इकाई का काफी सहयोग रहेगा।

You cannot copy content of this page