प्रियंका गांधी वाड्रा ने खुद को आइसोलेट किया

Font Size

नई दिल्ली । कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोविड-19 की आशंका के मद्देनजर खुद को अलग कर लिया है। दरअसल प्रियंका गांधी ने अपने में एक सदस्य और उनके एक कर्मचारी के रविवार को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये कदम उठाया है। हालांकि जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इससे पहले हरियाणा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा अपने जन्मदिन के मौके पर कोरोना पॉजिटिव हो गए । उन्होंने अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके आवास पर न आने की सलाह दी है।

कांग्रेस सांसद ने पार्टी के कार्यकताओं से कहा कि अपने क्षेत्र में ही मानव-सेवा का काम करें। वहीं उनके लिए सबसे बड़ा उपहार होगा। मंगलवार को दीपेंद्र हुड्डा का जन्मदिन है।

इससे पहले रविवार को दीपेंद्र हुड्डा ने कहा था, कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजि़टिव आयी है। कोरोना संक्रमित होने पर डॉक्टरों की सलाह अनुसार मैं फिलहाल अपने निवास पर आइसोलेट हो गया हूं। जो साथी पिछले दिनों में मेरे संपर्क में आए उनसे अनुरोध है कि कृपया टेस्ट करवाएं।

हालांकि कोविड-19 की दूसरी लहर में सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पीड़ितों की बढ़चढ़ कर मदद की थी। मरीजों को अस्पताल में बेड दिलवाने, दवाईयां, ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने में पार्टी लाइन से आगे बढ़कर काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: