विश्व शांति व जनकल्याण के लिए ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन ने कराया हवन यज्ञ

Font Size

गुडग़ांव 20 दिसंबर : ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन रजिस्टर्ड गुडग़ांव द्वारा राजीव नगर में विश्व शांति एवं जन कल्याण के लिए हवन यज्ञ कराया। जिसमें शहर के प्रबुद्ध नागरिकों ने हिस्सा लिया। हवन यज्ञ उत्तर भारत के विद्वान पंडित हरविंद्र शास्त्री जी द्वारा कराया गया।

विश्व शांति व जनकल्याण के लिए ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन ने कराया हवन यज्ञ 2
ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर मुख्य रूप से जनसेवक क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंकित अलघ, श्रीराम सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज पाठक, करणी सेना की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वैशाली तोमर, जननायक जनता पार्टी शहरी जिलाध्यक्ष रितु कटारिया, फिल्म अभिनेता राज चौहान, कल्याण सिंह शर्मा पूर्व आईआरएस, ब्राह्मण महासंघ के चेयरमैन आचार्य गौरी शंकर गौतम, वरिष्ठ ब्राह्मण नेता राजकुमार त्यागी जिला बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित उपप्रधान लोकेश वशिष्ठ आदि ने हिस्सा लिया।

अध्यक्ष अजय शर्मा ने बताया कि कोरोना काल में हमारे जिन साथियों ने अपने प्राण इस महामारी में गंवा दिए थे, हवन के माध्यम से उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की गई । सभी ने विश्व शांति के लिए भी प्रार्थना की है कि आने वाला समय नव वर्ष 2022 सभी के लिए मंगलमय हो, चारों तरफ खुशहाली आए, भाईचारा बना रहे ।

इसके लिए हमने आज सभी संस्थाओं के साथ मिलकर भगवान से प्रार्थना की है कि सब जगह सुख शांति रहे। अजय शर्मा ने बताया कि ब्राह्मण समाज ने सदैव दुनिया का भला किया है और आगे भी यह परंपरा चलती रहेगी। इस अवसर पर डॉक्टर सुषमा पवार, शिक्षाविद वसंत लक्ष्मी नायडू, विक्रांत मक्कड़ मिथलेश शर्मा, अमन चौहान, अन्नू कौशिक, अनिल कौशिक, अभिषेक ठाकुर आदि मौजूद थे।

You cannot copy content of this page