बेअदबी करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए : गृह मंत्री

Font Size

“यह काम कानून का है लोगों को कानून में हाथ में नहीं लेना चाहिए”

“केजरीवाल एक भटकी हुई आत्मा है”

“एचपीएससी घोटाले से संबंधित विपक्ष बड़ी मछलियों के नाम बताएंगा, बड़ी मछलियों को हम शाम तक पकड़ लेंगे”

चंडीगढ़, 20 दिसंबर- हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “बेअदबी करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए लेकिन यह काम कानून का है लोगों को कानून में हाथ में नहीं लेना चाहिए”। इसी प्रकार, उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि “केजरीवाल एक भटकी हुई आत्मा है और रोज भटकना और दूसरों को भटकाना उनका काम है”।

श्री विज आज यहां मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

एचपीएससी में भर्ती घोटाले के संबंध में विधानसभा में काम रोको प्रस्ताव के बारे में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में श्री विज ने कहा कि विधानसभा में विपक्ष किसी भी मुद्दे पर चर्चा करना चाहे तो कर सकता है, हम उसके लिए पूरी तरह से स्वागत करते हैं और पूरी तरह से तैयार है, परंतु यह काम रोको प्रस्ताव ठीक नहीं लगता है, काम को आगे बढ़ाओ, काम को आगे चलाओ यह होना चाहिए ना कि काम रोको होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि एचपीएससी भर्ती घोटाले की जांच हो रही है और जांच पर किसी ने प्रश्नचिन्ह नहीं उठाया है और पुलिस बहुत गहराई से जांच और पूछताछ कर रही है। इसी प्रकार, उन्होंने कहा कि विपक्ष को विधानसभा में अवसर मिलेगा और वे अगर बड़ी मछलियों के नाम बताएंगे, तो इस घोटाले से संबंधित बड़ी मछलियों को हम शाम तक पकड़ लेंगे। उन्होंने कहा कि अगर जांच सही ना हो रही हो तो किसी भी एजेंसी से करवाई जा सकती है लेकिन जांच ठीक चल रही है।

You cannot copy content of this page