फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा की नैया पार लगायेंगे मेवात के भाजपा नेता

Font Size

पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के लिये 9 सदस्य टीम रवाना 

यूनुस अलवी

मेवात :   आगामी 8 जनवरी को फरीदाबाद में होने वाले नगर निगम के चुनावों में भाजपा कि नय्या पार लगाने के लिये मेवात से भाजपा कार्यकर्ता कि आठ सदस्य टीम गोसेवा आयोग के चैयरमेन भानी राम मंगला कि अगुवाई में रवाना हो गई हैं। वैसे निगम के चुनावों में भाजपा प्रत्याशी पहले ही भीरतघात से झूझ रहे हैं।

 

   मेवात भाजपा के वरिष्ट सदस्य ज्ञानचंद आर्य ने बताया कि फरीदाबाद में हो रहे नगर निगम के चुनावों में मेवात जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं को अलग-अलग वार्ड कि जिम्मेदारी सौंपी है तथा गोसेवा आयोग के चैयरमेन भानी राम मंगला को सभी वार्डो का प्रभारी बनाया गया है। उन्होने बताया कि फरीदाबाद निगम के वार्ड नंबर 19 कि जिम्मेदारी जाहिद हुसैन को, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष औरंगजैब कि वार्ड 20 में, राजकुमार, ज्ञानचंद आर्ये और जसवंत गोयल कि वार्ड नंबर 37 और वार्ड नंबर 38 की जिम्मेदारी भाजपा नेता नरेंद्र पटेल और हरकेश को सौंपी गई है। इसके अलावा भानी राम मंगला को सभी वार्डों का प्रभारी बनाया गया है।

 

   भाजपा नेता ज्ञानचंद आर्य ने बताया कि फरीदाबाद में कुल 40 वार्ड हैं जिनमें से करीब 25 वार्डो पर उनके उम्मीदवार भारी बहुमत से जीतने के कगार हैं जबकी 15 वार्डो पर कडा मुकाबला होने की संभानाऐं हैं। उन्होने दावा किया कि फरीदाबाद नगर निगम से भाजपा पार्टी का ही मैयर बनेगा। 

You cannot copy content of this page