हरियाणा सीनियर महिला फुटबॉल टीम ने आंध्र और गुजरात की टीम को हराया

Font Size

गुरुग्राम : हरियाणा सीनियर महिला फुटबॉल टीम ने आज केरल में आयोजित फ़ुटबाल मैच में दोनों टीमों , गुजरात और आंध्र प्रदेश की फुटबॉल टीम को लगातार 4-0 , 4-0 से हराया.

उल्लेखनीय है कि हरियाणा फुटबॉल संघ के प्रधान सूरज पाल अम्मू व महासचिव ललित चौधरी की अध्यक्षता में हरियाणा सीनियर महिला टीम को 26वीं राष्ट्रीय सीनियर वुमेंस फुटबॉल चैंपियनशिप 2021-2022 में भेजा गया है. यह  अंतर्राज्यीय चैंपियनशिप  केरला राज्य के कालीकट में आयोजित किया जा रहा है ।

फुटबॉल संघ के प्रधान सूरज पाल अम्मू  के अनुसार इस प्रतियोगिता के  ग्रुप (एफ ) के दूसरे मुकाबले में हरियाणा एवं गुजरात के बीच मैच खेला गया. इसमें हरियाणा ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए गुजरात को 4-0 के भारी अंतर से व आंध्र प्रदेश को भी 4-9 के अंतर से हराकर जीत हासिल की.

उन्होंने बताया कि गुजरात के मैच में हरियाणा टीम की और से पहला गोल करुणा, दूसरा गोल तन्नू, तीसरा गोल परवीन और चौथा गोल ज्योति ने दागा और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की.

श्री अम्मू ने बताया कि हरियाणा टीम का अगला मुक़ाबला 30 नवम्बर 2021 को आंध्र प्रदेश की टीम के साथ खेला गया. इस मैच में भी हरियाणा की टीम ने अपना अजल्वा दिखाया और विजय पताका पहराया .

हरियाणा फुटबॉल संघ प्रधान एवं प्रधान सचिव ने टीम को बधाई दी और आगे के खेल के लिए अपनी शुभकामना दी. उन्होंने कहा है कि ऐसे ही एकजुट होकर अच्छे खेल का प्रदर्शन करना जारी रखें .

You cannot copy content of this page