फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री की ओर से श्रमिकों के लिए मेगा वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन

Font Size

 -सिमी मैनी ने किया वैक्सिनेशन कैम्प का शुभारंभ

-लगभग 750 श्रमिकों एवं उनके परिवार के सदस्यों ने लगवाई कोविशिल्ड वैक्सीन

नई दिल्ली :  फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री ने मेदांता हॉस्पिटल के सहयोग से आज उद्योग विहार फेज–6, सेक्टर 37, गुरुग्राम में श्रमिकों के लिए एक और मेगा वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया। इसमें लगभग 750 श्रमिकों एवं उनके परिवार के सदस्यों को कोविशिल्ड वैक्सीन लगाई गई . इस वैक्सिनेशन कैम्प का शुभारंभ सिमी मैनी ने किया. इस अवसर पर उन्होंने खुद भी कोविशिल्ड वैक्सीन लगवाई .

फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री की ओर से श्रमिकों के लिए मेगा वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन 2श्रीमति मैनी ने अपने वक्तव्य में कहा कि कॉ कोविड के केस एक बार पुन: बढ़ने आरम्भ हो गए हैं . हमें श्रमिकों और हमारे प्रतिष्ठान में कार्य करने वाले कर्मचारियों के स्वास्थ्य की प्रॉपर मॉनिटरिंग करनी चाहिए और उनकी इम्यूनिटी का विशेष ध्यान रखने की अवश्यकता है.  उन्होंने कहा की औद्योगिक परिसर में सभी लोग प्रॉपर मास्क लगा कर रखें . परिसर में बाहर से आने वाले सभी विजिटर्स का टेंपरेचर भी अवश्य चेक करें.

उन्जिहोंने कहा कि जिन लोगों को अभी तक वैक्सीन नहीं लगी है उन्हें  वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए . श्रीमती मैनी ने फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री के इस महत्वपूर्ण प्रयास की विशेष रूप से सराहना की और कहा कि एफआईआई को भविष्य में भी श्रमिकों के स्वास्थ के लिए और अधिक कैंप्स का आयोजन करना चाहिए।फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री की ओर से श्रमिकों के लिए मेगा वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन 3

फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री हरियाणा के महासचिव दीपक मैनी, फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री गुरुग्राम में प्रधान पी. के. गुप्ता, उप प्रधान रवीन जैन, महासचिव डॉ. एस. पी. अग्रवाल, सेक्टर 37 के सम्मानित वरिष्ठ सदस्य जी पी गुप्ता , फेडरेशन की कार्यकारणी सदस्य अमन गुप्ता, लेबर लॉ एडवाइजर आर. एल. शर्मा, उद्योगपति संजय कालड़ा, सुशील मैनी, भारत कुमार आदि ने इस कैम्प के आयोजन की व्यवस्था की ओर श्रमिकों को वैक्सीन लगवाने को प्रेरित किया.

फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री की ओर से श्रमिकों के लिए मेगा वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन 4

You cannot copy content of this page