“प्रशासन गांवों के संग” अभियान में आमजन ने कराए अपने कार्य

Font Size

अभियान में सुबह से ही लगी रही ग्रामीणों की भीड़

जुरहरा, भरतपुर रेखचन्द्र भारद्वाज: राज्य सरकार के द्वारा प्रदेशभर में चलाए जा रहे प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत गुरुवार को कस्बे के भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र पर शिविर लगाया गया। जिसमें राजस्व, पंचायती राज, बिजली, सिंचाई, पीएचईडी, पशुपालन, चिकित्सा, आयुर्वेद विभाग सहित अन्य सभी विभागों के अधिकारी-कर्मचारी मौके पर मौजूद रहे। अभियान में ग्रामीणों के पट्टा, बंटवारा, विरासत, इंतकाल सहित अन्य सभी कार्यों का मौके पर ही निस्तारण किया गया।

"प्रशासन गांवों के संग" अभियान में आमजन ने कराए अपने कार्य 2

कार्यवाहक तहसीलदार कामां इंद्राज गुर्जर ने बताया कि गुरुवार को जुरहरा कस्बे के भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र पर राज्य सरकार द्वारा प्रदेश भर में आमजन के कार्यों को उनके गांव में ही कराने के लिए चलाए जा रहे प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत शिविर लगाया गया। जिसमें ग्रामीणों के पंचायती राज विभाग, राजस्व विभाग, बिजली विभाग, सिंचाई विभाग, चिकित्सा विभाग सहित ग्रामीणों के अन्य विभागों से संबंधित कार्य किए गए।

शिविर में सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारीयों ने मौके पर ही मौजूद रहकर ग्रामीणों के कार्यों का मौके पर ही निस्तारण किया गया। कैंप में आमजन के जन्म, पालनहार योजना, राजस्व संबंधी कार्य किए गए वहीं 18 बंटवारे, 20 शुद्धिकरण, 25 इंतकाल सहित व दो रास्तों को रिकॉर्ड में दर्ज किया गया। इस मौके पर उपखंड अधिकारी कामां, कार्यवाहक तहसीलदार कामां इंद्राज गुर्जर, नायब तहसीलदार जुरहरा अब्दुल रहमान, विकास अधिकारी कामां के.के.जैमन, ग्राम पंचायत सरपंच लक्ष्मण साहू, ग्राम विकास अधिकारी दीपक अग्रवाल सहित सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: