सेक्टर 5 स्थित राम मंदिर में वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन : 400 सेक्टरवासियों ने कोविशिल्ड की पहली व दूसरी डोज ली

Font Size

गुरुग्राम : शहर के सेक्टर 5 स्थित राम मंदिर में वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया. इसमें कोविशिल्ड वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज दी गई. इसमें 400 सेक्टरवासियों ने कोविशिएल्ड वैक्सीन का पहला और दूसरा डोज लगवाया।

दिनेश वशिष्ठ, प्रेजिडेंट, आर डब्लू ए सेक्टर 3 ,5 और 6 ने बताया कि आज उनके सेक्टर में सेक्टरवासियों के घरों में काम करने वाली महिलाओं सेविकाओं व घरेलू नौकरों को पहली व दूसरी डोज लगवाई गई। साथ ही कैम्प में पास के लोगों ने भी टीके लगवाए जिसमें गुड़गांव गांव, दयानन्द कॉलोनी , अशोक विहार, शीतला कॉलोनी, व राजीव नगर भी शामिल है। सेक्टर 5 में अब तक 44600 लोगों को कोविशिल्ड की पहली और दूसरी डोज लग चुकी है.

उन्होंने बताया कि ज्यादातर सेक्टरवासियों ने सेक्टर में ही पहली और दूसरी डोज लगवाई है। हम अपने सेक्टरवासियों के लिए एक महीने में दो या तीन कैंप लगवाते हैं जिससे सेक्टरवासियों को कहीं बाहर नहीं जाना पड़े और बिना परेशानी के साथ दोनों डोज हमारे सेक्टर में ही लग जाए।

सेक्टर 5 स्थित राम मंदिर में वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन : 400 सेक्टरवासियों ने कोविशिल्ड की पहली व दूसरी डोज ली 2

साक्षी शर्मा ने भी आज अपनी दूसरी डोज लगवाई और सैक्टर 3 ,5 और 6 कोविशिल्ड वैक्सीन कैंप लगाने के लिए डॉक्टर रेखा, डॉ प्रियंका हुडा और उनके स्टाफ का धन्यवाद किया. गजेन्दर गुप्ता प्रेजिडेंट रोटरी क्लब साउथ सिटी भी कैंप में काफी समय तक मौजूद रहे और रेसिडेंट्स का मनोबल बढ़ाते रहे. उन्होंने कहा कि सेक्टर में जिन्होंने कोविशिल्ड वैक्सीनेशन का पहला टीका नहीं लगवाया है वो अगले कैंप में जरूर टीके टीका लगवाएं. उन्होंने कहा कि हमें इस कोरोना महामारी से सभी को बचाना है। पवन सप्रा चेयरमैन श्री राम मंदिर, कश्मीरी लाल अरोड़ा,  मोहिन्दर लाल एक्स एक्सईएन, बिजली विभाग, रोहताश अग्रवाल, मनोज शर्मा व सुरेश अनेजा ने कैंप में रहकर सहयोग दिया।

You cannot copy content of this page