गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की

Font Size

नई दिल्ली : हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर आवश्यकता से अधिक ऑक्सीजन लेने के मसले की एक उच्चस्तरीय समिति गठित कर जांच करवाने की मांग की. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि इसकी जांच करनी चाहिए कि आवश्यकता से अधिक जो दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन हासिल की उसका इन्होंने क्या किया ? उन्होंने यह कहते हुए आशंका व्यक्त की है कि ” यह भी पता लगाना चाहिए कि कहीं उसको बेच कर मुनाफा तो नही कमाया गया है। ”

गृह मंत्री श्री विज ने कहा कि झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कोरोना काल में आवश्यकता से अधिक ऑक्सीजन हासिल किया. इससे जो अन्य राज्यों पर इसका असर पड़ा है तथा वहां पर ऑक्सीजन की कमी से जिन रोगियों की मृत्यु हुई है उसके लिये केजरीवाल तथा उसके सहयोगियों पर हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संवित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर यह आरोप लगाया था कि दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में ऑक्सीजन की आवश्यकता से अधिक मांग कर देश के 12 राज्यों के लिए विषम परिस्थिति पैदा की. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की देखरेख में बनाई गई एक कमिटी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए इसका खुलासा किया था.

दूसरी तरफ दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता कर इस रिपोर्ट और भाजपा के आरोप को खारिज क्र दिया था. उन्होंने इस प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं होने की बात की थी. यह मामला देश में बहस का विषय बना हुआ है.

अब हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उनके सहयोगियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग कर इसे और हवा दे दी है.

You cannot copy content of this page