विधायक सुधीर सिंगला ने अपने कार्यालय में सुनीं जनसमस्याएं

Font Size

बिजली, पानी, सीवरेज समेत कई समस्याएं लेकर पहुंचे लोग
-मौके पर ही अधिकारियों से बात करके समाधान के दिए आदेश

गुरुग्राम। गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला ने शुक्रवार को यहां पुराने नागरिक अस्पताल के पास अपने कार्यालय में जनसमस्याएं सुनी। ज्यादातर समस्याएं बिजली, पानी, सीवरेज से संबंधित थी। इनका अधिकारियों से बात करके जल्द से जल्द समाधान करने के आदेश विधायक ने दिए।

विधायक के समक्ष अनिल अग्रवाल, अशोक गुप्ता, वैभव गंभीर, विवेक राजपाल समेत काफी लोग अपनी-अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। अधिकारियों व आमजन के बीच अपनी बात रखते हुए विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि जनता को सुविधाएं देने को सरकार, प्रशासन कटिबद्ध है। शहर में कई जगह विकास कार्य युद्ध स्तर पर जारी हैं। जैसे ही ये काम पूरे होंगे तो शहर में यातायात समेत कई समस्याओं का समाधान होगा। क्योंकि कई जगह सीवरेज आदि का काम भी प्रभावित है।

उनके समक्ष बिजली, पानी व सीवरेज से जुड़ी समस्याएं रखी गई तो उन्होंने अधिकारियों को मौके पर ही हर जगह पर जाकर समस्याओं का आंकलन करके समाधान की बात कही। उन्होंने यह भी बताया कि नगर निगम के कमिश्नर के नेतृत्व में टीमों ने शहर में जलभराव वाले क्षेत्रों व नालों की सफाई की जांच का काम शुरू कर दिया है।

मानसून आने से पहले सभी नालों को दुरुस्त करने के आदेश दिए गए हैं, ताकि कहीं पर भी जलभराव ना हो। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि पहले होने वाले जलभराव से सबक लेकर अब बहुत प्रबंध कर लिए गए हैं। उन्हें उम्मीद है कि इस बार होने वाली बरसात में कहीं पर भी जलभराव नहीं होगा। गत दिनों निगम आयुक्त से बैठक करके भी विधायक ने शहर की समस्याओं पर मंथन किया था। उसके बाद अब खुद निगम आयुक्त फिल्ड में जाकर ना केवल समस्याओं को देख रहे हैं, बल्कि इंजीनियरों व अन्य अधिकारियों को समस्याओं को दूर करने के आदेश दिए हैं।

बेटे की हत्या का न्याय मांगने पहुंची मां

शुक्रवार को विधायक सुधीर सिंगला ने मिलने के लिए ज्योति पार्क निवासी एक महिला परिवारजनों व अन्य लोगों यशपाल, चेतनदास, मनीष, बीआर उप्पल, महेश, हर्ष, कपिल, जनक, रेशमा, शिल्पा, राज, सुषमा, वीना, नेहा, सुंजय, सरोज आदि के साथ पहुंची। उन्होंने बताया कि उनकी पुत्रवधु गुंजन ने उनके बेटे सचिन की चाकू से हत्या की है। उनका बेटा नोएडा में एक कंपनी में इंजीनियर था। उसकी पत्नी गुंजन गुरुग्राम में एक्सपोर्ट हाउस में काम करती है। दोनों को एक बेटा व एक बेटी है। मृतक सचिन की मां ने विधायक सुधीर सिंगला को बताया कि पुलिस ने केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग विधायक से की। विधायक ने मौके पर ही पुलिस के अधिकारियों से बात करके इस मामले में निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए। साथ ही परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि इस घटना का उन्हें बहुत दुख है।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: