नपीनो ऑटो श्रमिक विवाद के समाधान को लेकर श्रम विभाग ने दोनों पक्षों की कराई वार्ता

Font Size

गुडग़ांव, 25 जून : आईएमटी मानेसर स्थित नपीनो ऑटो श्रमिक विवाद को लेकर श्रमिक संगठन एटक ने घोषणा की थी कि शुक्रवार को उपायुक्त से इस संबंध में वार्ता करेंगे, लेकिन श्रम विभाग ने दोनों पक्षों की वार्ता आयोजित करने की व्यवस्था कर दी है।

एटक के जिला महासचिव कामरेड अनिल पंवार का कहना है कि श्रम विभाग की मध्यस्थता में शुरु हुए समझौता वार्ता के कारण उपायुक्त से वार्ता करने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। आगे समझौता वार्ता के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि नपीनो ऑटो श्रमिक यूनियन के सामूहिक मांगपत्र पर श्रम विभाग के उप श्रमायुक्त रमेश आहूजा, सहायक श्रमायुक्त जीडी कादयान, श्रम निरीक्षक
अभिषेक मलिक ने श्रमिकों व प्रबंधन की वार्ता शुरु करा दी है।

श्रमिक यूनियन की ओर से नरेश कुमार, परशुराम, सुधीर पाल, परमानंद, संदीप, मुकेश यादव शामिल हुए और प्रबंधन की ओर से अशोक शर्मा उपस्थित रहे। उन्होंने बताया कि समझौता वार्ता जारी रहेगी। आज शनिवार को भी वार्ता के लिए दोनों पक्षों को बुलाया गया है और प्रबंधन को आदेश दिए गए हैं कि आज होने वाली वार्ता में कंपनी प्रबंधन के प्रबंध निदेशक विपिन रहेजा, वैभव रहेजा व सीईओ नवीन कुमार को भी शामिल किया जाए, ताकि समझौता वार्ता किसी निर्णय पर पहुंच सके।

You cannot copy content of this page