ट्रेनिंग मेवात में व लाईसैंस रेवाडी, भद्दा मजाक : शाहिद

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात :  मोटर ड्राईविंग ट्रेनिंग स्कूल मेवात में खोलने और ट्रेनिंग के लिये युवा गुड़गांव, रेवाड़ी आदि जिलों में करने कि घोषणा से मेवात के युवा बेहद नाराज हैं। सरकार कि इस तरह कि घोषणा को मेवात के युवाओं के साथ भद्दा मजाक और इस घोषणा पर इनेलो द्वारा मिठाई बांटकर खुशी जताने पर भाजपा ही हां मैं हां मिलाकर मेवात के हजारों युवाओं का अपमान बताया है।

युवा कांग्रेस मेवात के  जिला उपाध्यक्ष शाहिद हुसैन ने कहा कि मोटर ड्राईविंग ट्रेनिंग स्कूल मेवात में खोलने कि घोषणा कांग्रेस सरकार पहले ही कर चुकी थी। उन्होने कहा कि ये अजीब बात है कि मोटर ड्राईविंग ट्रेनिंग स्कूल तो मेवात में खोला जा रहा है और लाईसैंसों के रिन्यू और नये के लिये गुडगांव और रेवाडी जाना होगा। यानि मेवात के युवाओं को आर्थिक तौर पर कमजोर करने कि ये सरकार कि चाल है, जिसे कांग्रे पार्टी किसी भी कीमत पर बरदास्त नहीं करेगी।

 

उन्होने कहा कि क्या? मेवात में लाइसेंस अथॉरटी नही है, जिसके लिये गुड़गांव, रेवाड़ी जाकर मेवात के युवा लाइसेंस बनवाऐगें। उन्होने कहा कि लोकदल पार्टी के एक विधायक इस पर भी खुशी जताते हैं और मिठाई बटवा रहे है। बीजेपी और इनेलो की इस घटिया सोच के लिए कांग्रेस पार्टी कड़ी निंदा करती है। उन्होने कहा कि जब ट्रेनिंग मेवात में हो तो लाइसेंस भी मेवात में बनाये और नवींकरण किये जायें।

You cannot copy content of this page