विधायक सुधीर सिंगला ने पुष्प वर्षा कर शोभा यात्रा का किया स्वागत

Font Size

-अयोध्या में राम मंदिर जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास निधि समर्पण को लेकर निकाली गई शोभा यात्रा  
गुरुग्राम। शहर में शनिवार को निकाली गई श्रीराम मंदिर जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास निधि समर्पण को लेकर शोभा यात्रा का गुरुग्राम के विधायक श्री सुधीर सिंगला ने यहां सिविल लाइन स्थित शमा पर्यटक केंद्र के पास पुष्प वर्षा करके स्वागत किया। उन्होंने गुरुग्रामवासियों को इस शोभा यात्रा के लिए बधाई भी दी।


विधायक सुधीर सिंगला ने यहां यात्रा में पुष्प वर्षा करने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बनाने में हम सबका सहयोग होना चाहिए। वर्षों की तपस्या का फल श्रीराम मंदिर के निर्माण के रूप में हमें मिला है। गत वर्ष प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर के निर्माण का भूमि पूजन करके मंदिर के काम का श्रीगणेश किया था। अब इस काम में हम सबका सहयोग हो, इसके लिए निधि समर्पण का कार्य शुरू किया गया है।

उन्होंने कहा कि इस कार्य में हर धर्म के लोग सहयोग करें। उन्होंने कहा कि आज की इस शोभा यात्रा में भी धार्मिक सद्भाव देखने को मिला। जैन धर्म के अनुयायियों ने भी इस शोभा यात्रा में शिरकत की और सिख धर्म के लोग भी शामिल हुए। इन धर्मों की झांकियां भी शामिल रही। विधायक श्री सुधीर सिंगला ने कहा कि जब सभी लोग एक मंच पर आकर श्रीराम मंदिर निर्माण में किसी न किसी रूप में अपना सहयोग दे रहे हैं, यही हमारी संस्कृति की खूबसूरती है। हम सब चाहे किसी भी धर्म से संबंध रखते हों, लेकिन हमारी एकता हमारी बहुत बड़ी शक्ति है।


मुंबई का उदाहरण देते हुए विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि मुंबई बीजेपी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष के माध्यम से मुस्लिम समाज से जुड़ी 36 संस्थाओं ने राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र विकास के कोषाध्यक्ष स्वामी गोविंद देव महाराज की उपस्थिति में राम मंदिर निर्माण में सहयोग स्वरूप 20 लाख रुपए आर्थिक सहयोग दिया है।

You cannot copy content of this page