डॉ वीरेंद्र आंतिल ने द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य का पदभार संभाला

Font Size

गुरुग्राम :  डॉ वीरेंद्र आंतिल ने मंगलवार को शहर के प्रतिष्ठित द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य का पदभार संभाल लिया. उनके महाविद्यालय में आगमन पर उप प्राचार्य मीनाक्षी गिरी ने अन्य वरिष्ठ प्राध्यापकों के साथ स्वागत किया. उन्हें ससम्मान प्राचार्य कक्ष में ले जाया गया जहां महाविद्यालय के विभिन्न विभागाध्यक्षों व ननटीचिंग स्टाफ्स के साथ उनका परिचय कराया गया. सभी ने डॉ आंतिल का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया.

महाविद्यालय के प्राचार्य का पद संभालने के बाद प्रोफेसर आंतिल ने कहा कि उनकी प्राथमिकता की सूचि में महाविद्यालय में कक्षाओं का सुचारू रूप से संचालन कराना, परिसर में अनुशासन स्थापित करना , स्वच्छता और अकादमिक गतिविधियों के साथ-साथ व्यक्तित्व विकास की अन्य गतिविधियों को भी बढ़ावा देना शामिल है. उन्होंने कहा कि वे महाविद्यालय के टीचिंग और नॉन टीचिंग टॉप्स के साथ मिलकर इसे हरियाणा का श्रेष्ठ महाविद्यालय बनाने का प्रयास करेंगे. उन्होंने उम्मीद जताई कि शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय योगदान देने वाले इस महाविद्यालय में कार्यरत सभी प्राध्यापकों का उन्हें भरपूर साथ मिलेगा.

इस अवसर पर राजकीय गर्ल्स महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर आर के गर्ग, डॉक्टर संदीप, डॉक्टर रणधीर, डॉक्टर प्रदीप, डॉक्टर राजेश, डॉक्टर रोमा सहित महाविद्यालय के सभी टीचिंग एवं नॉन टीचिंग सदस्य भी उपस्थित थे.

You cannot copy content of this page