जिला खेल अधिकारी सतविन्द्र गिल ने संभाला कार्यभार

Font Size

इंडिया स्पोर्ट्स संघ कार्यकारिणी सदस्य रीतिक वधवा ने किया स्वागत

भिवानी। भिवानी में आज जिला खेल अधिकारी के तौर पर सतविन्द्र गिल ने अपना कार्य भार संभाल लिया है। इससे पूर्व वे कैथल में जिला खेल अधिकारी के पद पर थी। उनके भिवानी पहुंचने पर इंडिया स्पोर्ट संघ राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं भाजपा नेता रीतिक वधवा ने उन्हें गुलदस्ता भेट कर स्वागत किया ।

सतविन्द्र गिल पहले बॉलीवॉल की खिलाड़ी रही है। उनका कहना है कि किसी भी खिलाड़ी को सामान की कमी नही आने दी जाएगी। इसके लिए सभी खिलाड़ियों से बात की जाएगी वही खिलाड़ियों के कोच से बात की जाएगी। सतविन्द्र गिल ने बताया कि भिवानी बॉक्सिंग का हब रहा है इसलिए इस खेल को भी और बढ़ाया जाएगा। साथ ही खिलाड़ी सभी सुविधाओं से लैस होंगे इसलिए सभी कमियों को दूर किया जाएगा।

जिला खेल अधिकारी ने कहा  किसी को भी  संकोच नहीं करना है  वह बेझिझक उनसे मिलकर अपनी समस्या  उनके सामने रख सकते हैं  ताकि उन समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान हो सके!

ग्राउंड में किसी प्रकार की कमी किसी खिलाड़ी को नही आने दी जाएगी। उन्होंने बताया कि वे सिरसा के कालावाली गांव की रहने वाली है। वॉलीवाल की खिलाड़ी रही हैं। सरकार की खेल नीति काफी अच्छी है जिस कारण सभी खिलाड़ियों को बेहतर मौके मिलते है। इस मौके पर भाजपा नेता रीतिक वधवा ,  डॉक्टर योगेश बिदानी , राजेंद्र सपड़ा सहित अनेक खिलाड़ियों ने भी उनका स्वागत किया।

You cannot copy content of this page