मेडिकल संचालक के पुत्र व नौकर के साथ बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम

Font Size

-कट्टे का भय दिखाकर दो मोबाइल व ₹8000 नगद लूटे

जुरहरा (भरतपुर ), रेखचन्द्र भारद्वाज: स्थानीय थाना पुलिस की गश्त को धता बताते हुए वर्तमान में जुरहरा कस्बा क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद हो चले हैं जिसके चलते बदमाश आए दिन सरे राह लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वही कस्बा क्षेत्र में आए-दिन बाइक चोरी की घटनाएं भी आम हो चुकी हैं लेकिन जुरहरा थाना पुलिस का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. इसका फायदा उठाकर बदमाश वारदात करने से नहीं चुक रहे हैं. इसका जीता जागता उदाहरण रविवार की रात्रि को कामां में स्थित अपनी मेडिकल की दुकान को बंद करके बाइक पर आ रहे एक मेडिकल संचालक के पुत्र व नौकर के साथ सोनोखर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर ही हुई लूट की घटना है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात्रि को जुरहरा कस्बा निवासी लोकेश अग्रवाल का पुत्र वैभव अग्रवाल गांव पाई निवासी अपने नौकर के साथ कामां में स्थित अपनी मेडिकल की दुकान को बंद कर बाइक से जुरहरा के लिए आ रहे थे. तभी सोनोखर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर स्थित रीको इंडस्ट्रीयल एरिया के पास पड़ने वाली पुलिया पर रात्रि करीब 8:30 बजे एक बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उनकी बाइक को रुकवा कर कट्टे का भय दिखाकर उनसे करीब ₹8000 नगद व दो मोबाइल लूट लिया।

पीड़ित के पिता लोकेश अग्रवाल निवासी जुरहरा ने बताया कि उनके पुत्र व नौकर के साथ हुई लूट की घटना के बारे में स्थानीय थाना पुलिस को लिखित रूप से तहरीर दी गई है।

You cannot copy content of this page