थाना प्रभारी परमानंद सहित कई कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

Font Size

गुड़गांव विकास मंच व ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन का संयुक्त अभियान

अजय शर्मा व उनकी टीम ने अब तक कुल  276 योद्धाओं को किया सम्मानित

गुड़गांव 3 जुलाई 2020: गुड़गांव विकास मंच व ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त तत्वधान में कोरोना योद्धाओं पुलिस अधिकारियों, पुलिस कर्मचारियों ,सामाजिक कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि कोरोना काल में बहुत से योद्धाओं ने काम किया है। उनमें से हम बहुत से योद्धाओं को सम्मानित करने का कार्य कर रहे हैं । अभी तक हमने 276 योद्धाओं को सम्मानित किया है। हमारा प्रयास आगे भी जारी रहेगा।
थाना प्रभारी परमानंद सहित कई कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित 2उन्होंने बताया कि खास तौर पर हम गुडगांव रेलवे स्टेशन पर स्थित राजकीय रेलवे पुलिस स्टेशन की बात करें तो उन्होंने हजारों रेल यात्रियों को सुरक्षित अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचाने का कार्य किया है । आज हमने थाना प्रभारी  परमानंद  व उनकी टीम के सदस्य  एएसआई योगेश अत्री, एएसआई कृष्ण कुमार यादव, मुंशी रिंकू बाला, महिला सिपाही सुनीता,  महिला सिपाही चांदनी  सहित अनेक पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित किया। इससे पूर्व भी संस्था अनेक पुलिस कर्मचारियों एनजीओ के कार्यकर्ता, वॉलिंटियर को भी सम्मानित कर चुकी हैं।
मिसेज हरियाणा 2018 रितु कटारिया ने कहा कि समाज में हर एक व्यक्ति का अपना महत्व होता है। वह व्यक्ति अपनी पहचान अपनी काबिलियत के बल पर बनाता है। आज उसी काबिलियत को सम्मानित करने के लिए गुड़गांव विकास मंच व  ब्राह्मण समाज आगे आए है। इस कार्य के लिए संस्था के अध्यक्ष अजय शर्मा ने  जो बीड़ा उठाया है वह प्रशंसा के योग्य है। मुझे पता चला है कि अभी तक इन्होंने अनेकों छोटे-छोटे कार्यक्रम करके सैकड़ों लोगों को अभी तक सम्मानित किया है।थाना प्रभारी परमानंद सहित कई कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित 3
झाड़सा ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष नरेंद्र कौशिक ने कहा कि ब्राह्मण समाज हमेशा से ही सभी समुदाय को साथ लेकर चलता है। जिसका यह परिणाम है कि आज चारों तरफ कोरोना योद्धाओं को ब्राह्मण समाज की तरफ से सम्मानित किया जा रहा है। यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। ब्राह्मण सभा झाड़सा व हमारी टीम ने जरूरतमंद लोगों को घरों में जाकर सुखा राशन दिया है।
हरियाणा ऑटो चालक संघ के प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा ने कहा कि इस आपदा की स्थिति में ऑटो चालकों ने अपनी एक अहम भूमिका निभाई है। हमने भी सभी ऑटो चालकों का ध्यान रखा उनको मास्क, सैनिटाइज व सूखा राशन वितरित किया। हम कानून का पालन करते हुए जिला प्रशासन का हर संभव सहयोग करेंगे।
राजकीय रेलवे पुलिस थाना प्रभारी परमानंद ने कहा कि पुलिस ने अपना काम दिन रात एक करके किया है और वह अपना काम ईमानदारी और नेक नीति से आगे भी करती रहेगी। हमारे उच्च अधिकारियों का जो भी आदेश होगा हम सभी उनका पालन करेंगे। इस अवसर पर ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष अजय शर्मा, मिसेज हरियाणा रितु कटारिया, ब्राह्मण सभा झाड़सा के प्रधान नरेंद्र कौशिक, हरियाणा ऑटो चालक संघ के प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा, गुड़गांव विकास मंच से सुषमा कटारिया,  ब्राह्मण सभा झाड़सा के महासचिव राजेंद्र कौशिक मौजूद थे।

You cannot copy content of this page