नगरपालिका कर्मचारी संघ ने सीएम व हेल्थ मिनिस्टर के नाम ज्ञापन सौंपा, अपनी मांगों पर तत्काल अमल करने की मांग की

Font Size

फरीदाबाद । आज नगर पालिका कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम अतिरिक्त आयुक्त सतवीर मान को ज्ञापन दिया। संघ के नेताओं ने कहा कि हरियाणा सरकार ने नगर पालिका कर्मचारी व बोर्ड व निगम के कर्मचारियों के साथ भेदभाव किया है। कोरोना वायरस महामारी में काम कर रहे कर्मचारियों से किया गया वादा पूरा नहीं किया गया। वायदाखिलाफी के विरोध में संघ के नेताओं व कर्मचारियों ने फरीदाबाद में प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी।

उन्होंने कहा कि नगर पालिका कर्मचारी संघ के नेताओं के साथ बातचीत करने के उपरांत सरकार खरा नहीं उतर रही इसलिए संघ ने दोबारा आंदोलन करने का निर्णय लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि अक्सर सरकार कर्मचारियों से बात करने के बाद मुकर जाती है। कर्मचारी नेताओं का कहना है कि फरीदाबाद में डॉक्टरों अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोनावायरस कर्मन से बचाने के लिए उनके रहने की व्यवस्था होटल में और गेस्ट हाउस में की गई है लेकिन नगरपालिका कर्मचारी जो कोरोनावायरस की तरह अपनी जान की बाजी लगाकर जनता की सेवा में जुटे हुए हैं उनके लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है।

नगर पालिका कर्मचारी संघ के नेताओं का प्रदर्शन

कर्मचारी नेताओं ने ज्ञापन में कहा कि जैसे डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों के लिए रहने की अलग व्यवस्था की गई है उसी तरह से नगर पालिका कर्मियों के परिवारों को संक्रमण से बचाने के लिए अलग रहने की व्यवस्था शीघ्र की जाए। उनकी शिकायत है कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम में जूते और अन्य साद मिक्स स्थानों पर अपनी सेवा देने वाले नगरपालिका कर्मचारियों को सुरक्षा के किट भी मुहैया नहीं कराए गए हैं जिससे उन्हें संक्रमण का खतरा बना हुआ है।

नगर पालिका कर्मचारी संघ के नेताओं ने दिया ज्ञापन

सरकार द्वारा फैसलों को लागू कराने की मांग के लिए आयोजित प्रदर्शन में संघ के नेता राज्य प्रधान नगर पालिका कर्मचारी संघ नरेश कुमार शास्त्री , विक्ट्री जनरल सेक्टरी नगरपालिका कर्मचारी संघ सुनील कुमार चंडालिया , संघ की महिला नेता ब्रज बत्ती व कमला देवी, संघ के जिला प्रधान गुरचरण खाँडिया जिला वरिष्ठ प्रधान श्री नंद ढाकोलिया। सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक के नेता मुकेश बेनीवाल, दर्शन सिंह सोया, राकेश चंडालिया, महेंद्र सिंह कुड़िया ,नानक चंद खैरा लिया, जिला सेक्रेटरी एसकेएस, वरिष्ठ उपप्रधान रघुवीर चौटाला आदि नेताओं ने भाग लिया और कर्मचारियों को आंदोलन में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने का ऐलान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: