कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मिले चिरंजीव राव

Font Size

युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए समर्थन माँगा 

गुडग़ांव :  चिरंजीव राव ने प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन करते ही बैठक करनी शुरू कर दी हैं। बुधवार को उन्होंने गुडग़ांव में कार्यकर्ताओं की बैठली ली। बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए चिरंजीव राव ने कहा कि राहुल गांधी जी का सपना है कि ज्यादा से ज्यादा युवा पार्टी से जुडें।

संगठन को मजबूत करने का दावा 

यदि मुझे मौका मिला तो संगठन को मजबूत करना प्रमुख कार्य होगा और राहुल जी के सपने को पूरा करेगें। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी वह युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं। अपने तीन साल के कार्यकाल में उन्होंने बहुत से जनहित के कार्य किए। युवा पंचायत उसमें महत्वपूर्ण पहल थी। जिसमें जो भी कोई समस्या लेकर आया हमने उनकी समस्या को सरकार के सामने रखकर, समस्या का समाधान कराया। जैसे कि अम्बाला में 51 एकड़ जमीन को एक्वायर होने से बचवाया, दूसरा लिबर्टी कंपनी द्वारा जिन कर्मचारियों को निकाला गया था उन कर्मचारियों को दोबारा से नौकरी दिलवाई, इसी तरह से मानेसर और रेवाड़ी में भी बहूत सी लोगों की समस्याओं का समाधान करवाया था।

भाजपा सरकार में हर वर्ग त्राही-त्राही

भाजपा पर कटाक्ष करते हुए युवा नेता ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार देश व प्रदेश में बनी है हर वर्ग त्राही-त्राही कर रहा है। महंगाई सातवें आसमान पर है, युवा बेराजगार घूम रहे हैं, महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहे हैं, किसान व सैनिक आत्महत्या करने का मजबूर हो रहे हैं। इस प्रकार भाजपा सरकार में लोगों का जीना दुर्भर हो गया है।

गरीब आदमी परेशान

चिरंजीव राव ने 500 व 1000 के नोट बंद होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसमें सिर्फ गरीब आदमी परेशान हो रहा है। क्योंकि भाजपा ने अपने आदिमियों के तो नोट पहले ही बदलवा दिए थे। भाजपा ने चुनाव के समय जनता से वादा किया था कि वे विदेश से काला धन लाएगें। लेकिन नोट बंद करके हिंदुस्तान की जनता को पागल बनाया जा रहा है। जबकि जनता सब जानती है और आने वाले समय में भाजपा को सबक भी सिखाएगी।

You cannot copy content of this page