क्या ट्रम्प व्हाइट हाउस में नहीं रहेंगे ?

Font Size

पेंटाहाउस अपार्टमेंट से है बेहद प्यार 

न्यूयॉर्क : अमेरिका में अभी से यह चर्चा जोरों पर है कि नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पदभार संभालने के बाद कहाँ रहेंगे ? कयास यह लागाये जा रहे हैं कि शायद पूरे समय व्हाइट हाउस में नहीं रहें और वाशिंगटन डीसी के अलावा न्यूयॉर्क मैनहैटन स्थित अपने पेंटाहाउस अपार्टमेंट में भी कुछ समय बिता सकते हैं.

चुनाव जीतने के बाद स्तब्ध

अमेरिका के प्रमुख समाचार पत्र न्यूयॉर्क टाइम्स  में प्रकाशित खबर के अनुसार  ट्रम्प के सलाहकारों का कहना है कि ट्रम्प चुनाव जीतने के बाद स्तब्ध रह गए. शायद उन्हें अपनी जीत की उम्मीद नहीं थी . अब इस बारे में वे विचार कर रहे हैं कि सप्ताह में उनको कितने दिनों तक व्हाइट हाउस में रहना है क्योंकि अपने भव्य अपार्टमेंट से उन्हें काफी लगाव बताया जाता है.

मेलानिया के भी वाशिंगटन में रहने की उम्मीद

अमेरिका की प्रथम महिला बनने जा रही उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प के भी वाशिंगटन में अपने पति के साथ रहने की उम्मीद है. उनका 10 साल का लड़का बैरोन यहां के एक स्कूल में पढ़ रहा है तथा यह स्पष्ट नहीं है कि वह अगले साल अपने मां-बाप के साथ वाशिंगटन में रह सकेगा या नहीं.

 

अखबार का कहना है कि ट्रम्प के न्यूयॉर्क व वाशिंगटन के बीच अपना समय बिताने के बारे में सवाल इसलिए  उठ रहा है क्योंकि पदभार संभालने के बाद उनके जीवन में बड़ा बदलाव आने वाला है. ट्रम्प के सलाहकारों का कहना है कि वह सप्ताह में ज्यादातर दिन वाशिंगटन में बिताएंगे और सप्ताहांत पर अपने अपार्टमेंट में रह सकते हैं.

You cannot copy content of this page