आई पी कालोनी के लोग सड़क पर उतरे

Font Size

मूलभूत सु13-nov-13विधाओं की मांग 

फरीदाबाद : टूटी सडक के साथ -साथ अन्य मूलभूत सुविधाओं के लिये पिछले दो दिनों से आई पी कालोनी के गेट पर बैठे आई.पी.संघर्ष समिति के सैकड़ों लोगों ने आज कालोनाईजर के खिलाफ पूरे क्षेत्र मे विरोध रैली निकाली, जिसमें कालोनी निवासी महिला, पुरूष और बच्चों ने भी जमकर नारेबाजी की। कालोनी वासियों ने चेतावनी दी है कि जल्द ही उनकी मांगे नहीं मानी गई तो उनका धरना उग्र प्रदर्शन का रूप लेते हुए रोड जाम करेगा।

कालोनाईजर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया

 उंची-उंची और बडी बडी कोठियों के बीचों-बीच से हाथों में तख्तियां लेकर विरोध स्वरूप आई पी कालोनी निवासी ने नारेबाजी की.  जो कभी वीआपी कालोनी के नाम से जानी जाती थी आज इसी कालोनी में असुविधाओं का अम्बार लगा हुआ है . इससे परेशान होकर लोगों ने कालोनाईजर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया . आई.पी.संघर्ष समिति के सैकड़ों लोग अपनी मूलभूत सुविधाओं के लिये कालोनी के गेट पर बैठ गये हैं.

मंत्री का घेराव भी करेंगे

चेतावनी दी है कि अगर जल्द से जल्द उनकी समस्यओं का निदान नहीं किया गया तो वो रोड जाम के साथ साथ मंत्री का घेराव भी करेंगे।वहीं रैली में हिस्सा ले रही महिला ने आई पी कालोनी को नगर निगम के हाथों में सोपने की मांग की और कहा कि वो अपने कालोनाईजर से परेशान हो चुकी हैं अगर उनकी कालोनी को निगम को नहीं सोपा गया तो वह भूख हडताल पर बैठेगी।

You cannot copy content of this page