मकान मालिक व उनके साथियों ने ज्वैलर की दुकान से की लूट, पुलिस निःसहाय साबित हुई

Font Size

मकान मालिक व उनके साथियों ने ज्वैलर की दुकान से की लूट, पुलिस निःसहाय साबित हुई 2

फरीदाबाद। शहर के एनआईटी क्षेत्र स्थित डबुआ गाजीपुरा रोड पर खुद मकान मालिक और उनके अन्य साथियों ने ज्वैलर की दुकान से लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट की पूरी वरदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें कुछ महिला और पुरूष मिलकर ज्वैलर की दुकान से पैसों से भरा हुआ बैग और सोने चांदी के आभूषण लूटते हुए नजर आ रहे हैं। दबंगों ने पुलिस के सामने भी छीना छपटी की वारदात को अंजाम दिया। जैसे तैसे करके खुद पुलिसकर्मी ने महिला के हाथों से बैग को वापस छीनकर अपने कब्जे में किया।

मकान मालिक व उनके साथियों ने ज्वैलर की दुकान से की लूट, पुलिस निःसहाय साबित हुई 3
फरीदाबाद में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ज्वैलर की दुकान से लूटपाट का विडियो वायरल हो रहा है। ये विडियो गोवर्धन पूजा के दिन का बताया जा रहा है जिसमें दिन दहाडे कुछ युवक और महिलायें ज्वैलर से पैसों से भरा हुआ बैग और कुछ सोने चांदी के आभूषण छीनते हुए नजर आ रहे है। उसे ज्वैलर बचाने की कोशिश कर रहा है।

विडियो में दुकान के अंदर और बाहर दोनों जगहों की फुटेज साफ – साफ नजर आ रही है। इतना ही नहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम भी लूटपाट करने वाली टीम से बैग वापस लेने को जद्दोजहद करती हुई दिखी।

इस पूरे वाकये के बारे में खुद ज्वैलर की दुकान के मालिक दिनेश सोनी ने बताया कि दीवाली पर उनकी अच्छी सेल हुई है जिसे देखकर मकान मालिक से रहा नहीं गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर दिन दहाडे मेरी दुकान में लूट करने की कोशिश की। उसने बताया कि मैने पैसों का बैग और सोना चांदी बचाने की भरपूर कोशिश भी कि मगर लुटेरों की संख्यां ज्यादा होने के चलते वह उनपर जानलेवा हमला करके पैसे और आभूषण लूटने में कामयाब रहे। छीना छपटी के बाद उनके सिर पर वार किया और फिर पैर तोडने के बाद फरार हो गये।
इस पूरे में मामले डबुआ पुलिस थाने के थानेदार से सम्पर्क किया तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी जानकारी देने से साफ मना कर दिया।

You cannot copy content of this page