मोहित ग्रोवर गुरुवार को गुरुग्राम विधनसभा क्षेत्र से दाखिल करेंगे नामंकन

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम विधानसभा के युवा प्रत्याशी समाजसेवी मोहित मदनला ग्रोवर ने कहा कि पिछले कई वर्षों से गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र अव्यवस्था का शिकार है। सडक़, बिजली, पेयजल, सुरक्षा, सीवर जैसी मूलभूत सुविधाओं में जनता-जनार्दन की उपेक्षा की गई है। अब परिर्वतन का समय आ गया है। हर युवा, महिला, बुजुर्ग को एकजुट होकर शहर के विकास के बारे में कदम उठाना होगा। हमारा उद्देश्य सिर्फ शहर का विकास कराना है। इसी उद्देश्य को लेकर मैं आपकी मुखर आवाज बनने के लिए चुनाव लड़ रहा हूं। मेरा एक मात्र लक्ष्य समाज की 36 बिरादरियों का उत्थान करना और युवा वर्ग को रोजगार दिलाना है।

श्री ग्रोवर ने कहा कि शहर के विकास को गति देने और 36 बिरादरी के उत्थान का संकल्प लेेकर आज वीरवार को न्यू रेलवे रोड स्थित अपने कार्यालय में जनसमर्थन सभा का आयोजन कर आपके आशीर्वाद और समर्थन से मैं नामांकन पत्र दाखिल करुंगा, जिसमें आप सभी की सहभागिता की आवश्यकता है। हम सभी को विकास के लिए कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलना होगा, तभी शहर का विकास संभव है। उन्हांने कहा कि व्यवस्था में भारी बदलाव की जरूरत है, जिससे आप भी सहमत होंगे। बदलाव के लिए मुझे आपका साथ चाहिए, परिवर्तन की लहर चल चुकी है। आप सभी से आग्रह है कि आप वीरवार को कार्यालय में आयोजित जन समर्थन सभा में पहुंचें और अपना आशीर्वाद व समर्थन दें।
श्री ग्रोवर ने कहा कि युवाओं को शिक्षा व रोजगार की आवश्यकता है, लोगों को चिकित्सा व अन्य मूलभूत सुविधाओं की आवश्यकता है। शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार में शहर को इतना पीछे धकेल दिया गया है कि यहां के लोगों को अन्य क्षेत्रों में काम करना पड़ रहा है। मैं आप लोगों के हक की लड़ाई लडऩे के लिए सामने आया हैं। उन्होंने युवा वर्ग, बुजुर्गों, महिलाओं का आह्वान करते हुए कहा कि इस लड़ाई में खुलकर मेरा साथ दें जिससे कि आपका हक दिलाने में कामयाब हो सकूं। सभी मतदाता एकजुट होकर आगामी 21 अक्टूबर को हमारा साथ दें उन्हें यदि मुझे प्रदेश की विधानसभा में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला तो अपने क्षेत्र में एक भी युवा को बेरोजगार बैठने नहीं दूंगा। मेरी प्राथमिकता रहेगी कि शहर के लोगों को रोजगार, चिकित्सा व शिक्षा आदि सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

You cannot copy content of this page