बादली में हुआ जननायक जनता पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन

Font Size

जेजेपी प्रत्याशी संजय कबलाना रहे हवन कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित

बादली क्षेत्र के हजारों की संख्या में जेजेपी प्रत्याशी संजय कबलाना के समर्थक पहुंचे उद्घाटन अवसर पर

बादली। बादली के मुख्य झज्जर-बादली रोड पर बुधवार को जननायक जनता पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन धूमधाम के साथ संपन्न हुआ। इस मौके पर एक हवन का आयोजन कराया गया। आयोजित हवन कार्यक्रम में पार्टी प्रत्याशी संजय कबलाना मुख्य रूप से उपस्थित हुए।
इस मौके पर उनके साथ जेजेपी हलका प्रधान और जिला पार्षद मामन ठेकेदार, पूर्व जिला पार्षद धर्मेंद्र गुलिया बामडोला, जिला भ_ा एसोसिएशन के प्रधान और बादली के पूर्व सरपंच विनोद गुलिया, बेदन ठेकेदार बादली, बादली के पूर्व सरपंच उमेद सिंह गुलिया, मनोज पांचाल, जीते ठेकेदार, जीते मलिक, अशोक मैम्बर, काला पूर्व सरपंच, वेदव्रत मास्टर, बिट्ठू, मोटा, भोकल, जयप्रकाश, विकास, विक्की व अन्य मुख्य रूप से उपस्थित रहे। हवन कार्यक्रम के अवसर पर संजय कब लाना सहित पार्टी के मौके पर उपस्थित हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने हवन ने हवन में आहुति डाली और भाई संजय कब लाना की जीत की भगवान से प्रार्थना की।
इस मौके पर बोलते हुए जेजेपी प्रत्याशी संजय कबलाना ने कहा कि 10 साल कांग्रेस का राज रहा, पिछले 5 साल से बीजेपी का प्रदेश में शासन है। बीजेपी का बादली हलके से विधायक और मंत्री है। इसके बाद भी बादली हलका विकास की दौड़ में जिस प्रकार से पिछड़ रहा है, वह पार्टियों और उनके प्रत्याशियों की कार्यप्रणाली पर एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह है। बादली हलके के विकास को लेकर किसी ने भी कोई चिंता नहीं की। बादली हलका जिस प्रकार से गुरुग्राम, बहादुरगढ़ और दिल्ली के बीच में पड़ता है। उस हिसाब से हल्का आज विकास के शिखर पर पहुंचना चाहिए था, लेकिन हुआ इसके विपरीत। बादली हलका हर लिहाज से, आमजन की सुविधाओं के हिसाब से, विकास के हिसाब से, किसान के हिसाब से, व्यापारी के हिसाब से हर प्रकार से बुरी तरह से पिछड़ा हुआ है। संजय कबलाना ने बादली कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से आह्वान किया कि वह पूरी मेहनत और लगन के साथ कार्य करते हुए पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाएं। पार्टी प्रमुख भाई दुष्यंत चौटाला की विकास की सोच को घर-घर तक पहुंचाएं। संजय कबलाना ने इस मौके पर बादली हलके से अपनी जीत का दावा किया और कहा कि हलके के विकास की सोच के साथ चुनावी रण में उतरे हैं। हलके के लोगों का आशीर्वाद उनके साथ है। उनकी सोच विकास की है लोगों के आर्शिवाद के साथ और जीत के साथ बादली हलके का विकास कराना उनकी प्रार्थमिकता है।

You cannot copy content of this page