कैथल पुलिस लाइन में सामुदायिक केंद्र के निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में दो अधिकारी निलंबित

Font Size

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के प्रबंध निदेशक के.के. मिश्रा ने कैथल पुलिस लाइन में सामुदायिक केंद्र के निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में दो अधिकारियों को निलंबित किया है।
जिन अधिकारियों के निलम्बन आदेश जारी किए गए हैं उनमें एसडीओ (सिविल) सुनील वर्मा और जेई (सिविल) दीपक कंसल शामिल हैं। कॉरपोरेशन ने सामुदायिक केंद्र के निर्माण में इन अधिकारियों की लापरवाही के चलते यह कार्रवाई की है। इसके अतिरिक्त, केन्द्र का निर्माण कर रही एजेंसी मेसर्स ढंडी बिल्डर्स लिमिटेड, मोहाली पर  निगम की ई-टेंडरिंग प्रक्रिया में भागीदारी करने से तीन साल के लिए रोक लगा दी गई है।
इन दोनों अधिकारियों को उनके कर्तव्य में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक कैथल की सिफारिश पर निलंबित किया गया है। यह मामला मेसर्स ढंडी बिल्डर्स द्वारा पुलिस लाइंस, कैथल में निर्माणाधीन सामुदायिक केंद्र में घटिया व एक्सपायरी सीमेंट के उपयोग से संबंधित है। जांच के दौरान पाया कि इन दोनों अधिकारियों ने निर्माण कार्य की गुणवत्ता की कभी जांच नहीं की।
श्री मिश्रा ने कहा कि सभी अधिकारी व कर्मचारी अपना काम ईमानदारी व मेहनत से करें। भविष्य में अगर कोई भी लापरवाही पाई जाती है तो संबंधित के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

You cannot copy content of this page