जिला एवम सत्र न्यायाधीश आर के सोंधी ने सेशन हाउस में फलदार पेड़ लगाए

Font Size

इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एसोसिएशन सेक्टर 37 एवम लेबर लॉ एडवाइजर एसोसिएशन गुरुग्राम का संयुक्त अभियान 

एसोसिएशन की ओर से अब तक लगभग 6500 फलदार पौधों का किया वितरण 

जिला एवम सत्र न्यायाधीश आर के सोंधी ने सेशन हाउस में फलदार पेड़ लगाए 2गुरुग्राम : इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एसोसिएशन सेक्टर 37 एवम लेबर लॉ एडवाइजर एसोसिएशन गुरुग्राम के संयुक्त तत्वाधान में जिला सेशन हाउस में फलदार पेड़ लगाने का अभियान का शुभारम्भ जिला एवम सत्र न्यायाधीश आर के सोंधी ने किया। श्री सोंधी ने कहा कि सभी सरकारी कार्यालयों ओर सरकारी निवासों पर अधिक से अधिक पेड़ लगायें ताकि वायु और पर्यावरण स्वच्छ रह सके।

उन्होंने कहा कि फलदार पेड़ लगाने से अनेक फायदे हैं , जहाँ एक ओर मानव जाति और पशु पक्षियों को छाया और फल मिलते है वही दूसरी ओर ऑक्सीजन का प्रवाह बढ़ता है और वायु स्वच्छ होती है। इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एसोसिएशन सेक्टर 37 के चेयरमैन दीपक मैनी ओर लेबर लॉ एडवाइजर एसोसिएशन के संयोजक आर एल शर्मा एडवोकेट ने कहा कि विंडसर चॉक्लेटीएर सेक्टर 37 के सहयोग से फलदार पेड़ लगाने का अभियान चलाया गया है.  अभी हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान सेक्टर 37 में ही सेशन जज आर के सोंधी के सानिध्य में 25 गावो के सरपंचों ओर गणमान्यजन को लगभग 6500 फलदार पौधों का वितरण किया गया है।

दीपक मैनी ओर आर एल शर्मा ने कहा कि उनके अभियान के तहत सभी सरकारी अधिकारियों , ज्यूडिशियल अधिकारियों के निवास और कार्यालयों व अदालतों में अधिक से अधिक पेड़ लगाने का लक्ष्य है। सेशन हाउस में पेड़ लगाते समय टीम में इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एसोसिएशन सेक्टर 37 के चेयरमैन दीपक मैनी, उपाध्यक्ष व उद्योगपति के के गांधी, विंडसर चॉक्लेटीएर के प्रबंध निदेशक मुनीश गुप्ता, लेबर लॉ एडवाइजर एसोसिएशन गुरुग्राम के संयोजक आर एल शर्मा, एसोसिएशन के अध्यक्ष एस एस थिरियांन, महासचिव के के गोसाई, वरिष्ठ अधिवक्ता हरकेश शर्मा, जितेंद्र यादव आदि शामिल रहे।

You cannot copy content of this page