नव जन चेतना मंच कार्यालय में भाईचारे लो बढ़ावा देने के लिए भंडारा आयोजित

Font Size

गुड़गांव । नव जन चेतना मंच के सोहना स्थित कार्यालय में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस मौके पर हजारों लोगों प्रसाद ग्रहण किया। भंडारे के आयोजन को लेकर नव जन चेतना मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल ने कहा कि सप्ताहिक बैठक में मंच के सभी कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया था कि सोहना स्थित कार्यालय पर भंडारे का आयोजन किया जाए। इसके बाद शनिवार को इस आयोजन को पूरा किया गया।

वशिष्ठ गोयल ने कहा कि इस तरह के भंडारे का आयोजन होते रहना चाहिए। इससे भाईचारे को बढ़ावा मिलता है साथ ही लोगों में धार्मिक संचार का प्रवास बढ़ता है। इससे धार्मिक अखंडता को बढ़ावा मिलता है। वशिष्ठ कुमार गोयल ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया है कि नव जन चेतना मंच की ओर से आगे भी इस तरह का आयोजन जारी रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि आगे सोना विधानसभा क्षेत्र के क्षेत्रों में भी कराएंगे। इन आयोजनों का एक उद्देश्य है सभी 36 बिरादरी को एकजुट करके उनको भाईचारे के प्रति संबंधों को मजबूत किया जाए। साथ ही नव जन चेतना मंच के उद्देश्यों को जन जन तक पहुंचाया जाए।

भंडारा कार्यक्रम में श्री वशिष्ठ गोयल के छोटे भाई भरत गोयल, डॉक्टर संजय दायमा, देव भाटी, मनोज भाटी, अजीत, राजपाल फौजी, रविंद्र फौजी, गौरव मोंगिया, लाल सिंह मुकेश, हैप्पी, अरुण वर्मा, ओमवीर गहलोत, वसीम, दीपक, सुनील मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page