कुत्ते के दो बच्चे को आठवीं मंजिल से फेंक कर मार डाला, पुलिस ने किया गिराफ्तार

Font Size

गुरुग्राम। Emrald Estate, सैक्टर-65, गुरुग्राम की 8वीं मंजिल से दो कुत्ते फैंकने वाले आरोपी को थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिराफ्तार कर लिया। आरोपी ईराक का रहने वाला है और गुरुग्राम में विदेशों से ईलाज के लिए आने वाले लोगो को ठहरने, खाने व हॉस्पिटल में दाखिल कराने का काम करता है।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि सोमवार को कन्ट्रोल रूम, गुरुग्राम से एक सूचना मिली कि Emrald Estate के नाम से सैक्टर-65, गुरुग्राम में स्थित सोसायटी की आठवीं मंजिल से कुत्ते के 02 पिल्ले (Puppies) को फैंकने की वारदात को अन्जाम दिया गया है। इज़के कारण दोनों पिल्लों की मौके पर ही मौत हो गई है।

उक्त सूचना पर थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम की पुलिस टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहुँच गई। इस वारदात के सम्बन्ध में Founder of Umeed for Animal Foundation (NGO) की शिकायत पर थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

अभियोग में थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए उक्त अभियोग में वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी को आज निरवाना कंट्री से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान सैफ अजहर अब्दुल हुसैन पुत्र अलनाजी अजहर अब्दुल हुसैन निवासी मकान नम्बर 800005, सेन्टर सिटी लाईन-1, बगदाद, ईराक हाल निवासी B-804 Emrald Estate, सैक्टर-65, गुरुग्राम, उम्र 31 वर्ष* के रूप में हुई।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि वह गुरुग्राम में विदेशों से ईलाज के लिए आने वाले लोगो को ठहरने, खाने व हॉस्पिटल में दाखिल कराने आदि की सर्विस देने का कार्य करता है।

मामले की जांच चल रही है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *