संविधान के आगे नतमस्तक हुए पीएम मोदी

Font Size

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद नरेंद्र मोदी को एक बार फिर सर्वसम्मति से भारतीय जनता पार्टी और एनडीए के संसदीय दल का नेता चुन लिया गया। शनिवार को संसद भवन के सेन्ट्रल हॉल में नरेंद्र मोदी को विधिवत तालियों की गड़गड़ाहट और मोदी-मोदी के नारों के बीच पहले बीजेपी संसदीय दल का नेता चुना गया और फिर एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया।

संविधान के आगे नतमस्तक हुए पीएम मोदी 2

इस दौरान नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन से पहले भारतीय संविधान के आगे अपना शीश झुकाया। इससे पहले उन्होंने एनडीए के संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया, साथ ही मुरली मनोहर जोशी से गले मिले। संसद के सेंट्रल हॉल में शनिवार को बीजेपी और एनडीए संसदीय दल की बैठक हुई। इसमें सभी नवनिर्वाचित सांसद, पार्टी के दिग्गज नेता और एनडीए के नेता मौजूद थे।

इस दौरान राष्ट्रगीत के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी संसदीय दल के नेता के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसका सभी सदस्यों ने तालियों से स्वागत किया। पीयूष गोयल ने मोदी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “संविधान ही देश की आत्मा है, और वही सर्वोच्च है। संसदीय दल की बैठक में देश के संविधान के सामने नतमस्तक हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।”

You cannot copy content of this page