पांच दिन आप दो, उसके बदले पांच साल आपकी सेवा करेगी कांग्रेस : डॉ. अशोक तंवर

Font Size

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का आरोप : धन-बल के सहारे लोगों का वोट हथियाना चाहती है बीजेपी 

भगवान परशुराम की प्रतिमा पर किया डॉ. तंवर ने माल्यार्पण

सिरसा/फतेहाबाद  : मंगलवार को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सिरसा लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर ने भगवान परशुराम जयंती पर सिरसा के परशुराम चौक पर भगवान परशुराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे। इस दौरान उपस्थितजनों को भगवान परशुराम जयंती एवं अक्षया तृतीय की बधाई देते हुए तंवर ने कहा कि भगवान परशुराम शास्त्र एवं शस्त्र के विद्वान थे और ऐसे महापुरुषों के जीवन से हमें प्रेरणा लेते हुए समाजहित में अपना योगदान देना चाहिए। इसके बाद कांग्रेस उम्मीदवार डॉ.अशोक तंवर ने जन-सम्पर्क अभियान के तहत रतिया विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौरा कर ग्रामीणों से अगले 5 दिन कांग्रेस पार्टी को देने की भारी अपील करते हुए कहा कि आप कांग्रेस को 5 दिन दे दो, इसके बदले में अगले पांच साल तक कांग्रेस पार्टी आपकी सेवा करेगी। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि ये पांच दिन अगर आपने कांग्रेस को जीताने के लिए दे दिए तो पांच साल तक आपके क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी मेरी है।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने ग्रामीणों से कहा कि जब आपके बीच भाजपा के लोग वोट मांगने आए तो आप उनसे ये जरूर पूछना कि उन्होने पिछले पांच साल में क्षेत्र में विकास के लिए क्या किया है। तंवर ने कहा कि भाजपा ने पिछले पांच बरस में अनुचित तरीके से पैसे इक_े किए और धन बल के सहारे वोट लेने की फिराक में है, लेकिन जनता इस बार भाजपा के सभी जुमलों के भ्रम को तोड़ देगी। उन्होने रतिया विधानसभा क्षेत्र के लोगों से कहा कि उन्हें पता है कि इस क्षेत्र के लोगों के लिए घग्घर का प्रदूषित पानी बहुत बड़ी समस्या है, इसलिए उनकी प्राथमिकता रहेगी कि कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले रतिया के लोगों को घग्घर के प्रदूषित पानी से छुटकारा दिलवाया जाएं ताकि इस क्षेत्र के लोग इस प्रदूषित पानी से फैल रही बीमारियों से बच सकें। उन्होने रतिया में मैडीकल कॉलेज खुलवाने और टैकनीकल कॉलेज के साथ-साथ रतिया को रेल लाईन से जोडऩे का भी ग्रामीणों से वायदा किया। उन्होने ग्रामीणों से कहा कि वोट डालने से पहले नोटबंदी के दौरान हुई परेशानी और उसके नुकसान को जरूर याद कर लेना क्योंकि अगर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोटबंदी देशहित में की होती तो गरीब,मजदूर,किसान और आम नागरिक लाईनों में अपना ही पैसा लेने के लिए ना खड़े होते। उन्होने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला बीजेपी ने नोटबंदी करके किया है,जिसका फायदा तो बीजेपी को मिला लेकिन नुकसान देश की 130 करोड़ की आबादी को उठाना पड़ा। उन्होने कहा कि भाजपा ने 2014 में झूठे वादे करके सत्ता हथियाने का काम किया और पांच सालों तक देश की जनता से अन्याय किया है लेकिन अब कांग्रेस पार्टी देश के लोगों के साथ न्याय करने का काम करेगी। उन्होने कांग्रेस के घोषणा-पत्र में किए वायदों का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस जो कहती है, उसे निभाकर दिखाती है। हमने पहले भी देश की जनता से जो वायदे किए है उन्हे निभाकर दिखाया है।

इस अवसर जनसभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक सरदार जरनैल सिंह ने डॉ. अशोक तंवर को भारी मतों से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि अशोक तंवर एक युवा और ऊर्जावान नेता हैं, इन्होंने कांग्रेस पार्टी के शासनकाल में सिरसा के विकास के लिए अभूतपूर्व कार्य किए और पिछले पांच वर्षों से विपक्ष में रहते हुए भी सिरसा लोक सभा क्षेत्र की भलाई के लिए हमेशा आवाज उठाते रहे हैं।

बॉक्स
भाजपा और इनेलो छोड़ कर आए सैंकड़ों लोग कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल
मंगलवार को सिरसा तथा रतिया विधान सभा क्षेत्रों में भाजपा व इनेलो के सैंकड़ों कार्यकत्र्ताओं ने कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त करते हुए डॉ. अशोक तंवर की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए । डॉ. तंवर ने सभी का कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया और उन्हें पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया

You cannot copy content of this page