हरियाणा ऑटो चालक संगठन ने की ऑटो चालकों से मतदान करने की अपील

Font Size
गुरूग्राम । आज हरियाणा ऑटो चालक संगठन सम्बंधित भारतीय मजदूर संघ की जिला स्तरीय बैठक सिलोखरा स्थित कार्यालय में भारतीय मजदूर संघ के जिला अध्यक्ष बाल किशन हुड्डा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें मुख्य रूप से हरियाणा ऑटो चालक संगठन के प्रदेशाध्यक्ष हेमंत शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष गोपाल सिंह, प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा सहित समस्त पदाधिकारियों ने भाग लिया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए योगेश शर्मा ने उपस्थित सभी ऑटो चालक साथियों से आह्वान किया कि आने वाली 12 मई को हरियाणा में मतदान किया जाएगा और प्रत्येक व्यक्ति का यह कर्तव्य बनता है कि वह अपने मत का सही प्रयोग करें। योगेश शर्मा ने मतदान वाले दिन पहले मतदान फिर खान-पान का नारा देते हुए सभी अपील से की। उन्होंने कहा कि सभी लोग 12 मई को सबसे पहले अपने मत का प्रयोग करेंगे।

उसके बाद अपनी दैनिक दिनचर्या से दूसरे काम करेंगे। योगेश शर्मा ने कहा कि मतदान द्वारा ही हम एक शक्तिशाली वे सच्चे लोकतंत्र की स्थापना करने में अपनी अहम जिम्मेवारी निभा सकते हैं और राष्ट्र निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति मतदान का प्रयोग नहीं करते वो लोग न तो राष्ट्र के निर्माण के प्रति अपनी जिम्मेवारी का निर्वाहन करते हैं और न ही वो लोग राष्ट्र के विकास में कोई भूमिका निभाते हैं।

योगेश शर्मा ने कहा कि सही मायने में तो मतदान ही एक ऐसी ताकत है जो देश के प्रत्येक नागरिक को समरसता की लाईन में खडा करता है। इसमें न जाति, न कोई धर्म और न ही ऊंच नीच का भेदभाव देखा जाता है। योगेश शर्मा ने कहा कि बाबा साहब डा. भीमराम अम्बेडकर जी ने जो लोकतंत्र की स्थापना की थी उसका मैन उद्देश्य ही राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक को एक पंक्ति में खडा करना था।

उन्होंने कहा कि भारतीय मजदूर संघ के संस्थापक परम श्रदेय जनतोपंथ ठेकरी जी ने कई वर्षों तक डा. भीमराव अम्बेडकर जी के सहायक के रूप में काम किया है। इस लोकतंत्र के निर्माण में हर सम्भव अपना महत्वपूर्ण योगदान अपने सुझावों एवं विचारों के माध्यम से बाबा साहब के साथ सांझा किये हैं। इसलिए भारतीय मजदूर संघ के प्रत्येक सदस्य की यह जिम्मेवारी बनती है कि प्रत्येक मतदाता तक जाकर उन्हें आने वाली 12 मई को मतदान करने के लिए जागरूक किया जाए और ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करवाया जाए।

इस अवसर पर संजय पौदार, सुचित चौरसिया, अमित पौदार, संजय सिंह, हरीचंद तिवारी, दुर्गेश कुमार, सचिदानन्द तिवारी, सुनील कुमार, रंजीत सिंह मेहतो सहित काफी संख्या में हरियाणा ऑटो चालक संगठन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने भाग लिया।

You cannot copy content of this page