चाकू के बल पर कोरियर बॉय को लूटने वाले दो गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम । चाकू के बल पर कोरियर सप्लाई का काम करने वाले युवक से नगदी लूटने की वारदात को अन्जाम देने वाले 2 आरोपियों को अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम में गिरफ्तार किया है। लूट की इस वारदात को आरोपियों ने 23 अप्रैल को TATA रायसिना रेजिडेंस, बैहरमपुर की बाउंडरी के पीछे अन्जाम दिया।

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन के अनुसार गत 23 अप्रैल को एक लिखित शिकायत थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में बालकृष्ण पुत्र साहब सिँह निवासी गांव ऊंदरा थाना चिकसाना तह. व जिला भरतपुर राजस्थान हाल किरायेदार मकान नम्बर 438 में रहने वाले व EXPRESS-20 कोरियर कम्पनी सैक्टर 38 गुरुग्राम मे कोरियर स्पलायर का काम करने वाले युवक ने शिकायत दी थी। उसने अपनी शिकायत में कहा था कि अज्ञात युवकों द्वारा टाटा रायसिना रेजिडेंस, बैहरमपुर की बाउंडरी के पीछे से चाकू के बल पर उससे 3719 रुपए लूट लिया गया।

उक्त शिकायत पर थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया था।

▪उक्त अभियोग में निरीक्षक सतेंद्र, प्रभारी अपराध शाखा, सोहना की पुलिस टीम में अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से व अपनी मेहनत व लग्न से कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में लूट की वारदात को अन्जाम देने वाले 2 आरोपियों को 29 अप्रैल को राजीव चौक, गुरुग्राम के पास से गिरफ्तार किया गया। इनमें कृष्ण त्यागी पुत्र वीरेंद्र त्यागी निवासी बुवापुर मैदावास, थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम एवं सुन्दर पुत्र कुरड़ी निवासी पदासला, जिला अलवर, राजस्थान शामिल है।

उक्त आरोपियों को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार कर 29 अप्रैल को अदालत में पेश किया गया व 01 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया।

पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान उक्त आरोपियों से गहनता से पूछताछ करते हुए वारदात में प्रयोग किया गया चाकू व लूटी गई नगदी बरामद करने की कोशिश की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *