गुरुग्राम पुलिस ने मोबाईल फोन चोरी के 14 मामले सुलझाए, एक गिरफ्तार, मोबाइल भी बरामद

Font Size

गुरुग्राम । थाना उद्योग विहार , गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए मोबाईल फोन चोर से पुलिस रिमाण्ड के दौरान 14 मोबाईल फोन किए गए बरामद। इस गिरफ्तारी से पुलिस ने मोबाईल फोन चोरी के 14 मामले भी सुलझाने का दावा किया है।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन के अनुसार गत 25 अप्रैल को थाना उद्योग विहार, गुरुग्राम में एक शिकायत डूंडाहेड़ा गांव से मोबाईल फोन चोरी होने के सम्बन्ध में आई थी। ऊक्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

उनके अनुसार उक्त अभियोग में थाना उद्योग विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से उक्त अभियोग में मोबाईल फोन चोरी करने वाले 1 शातिर आरोपी को 28 अप्रैल को थाना उद्योग विहार, गुरुग्राम के एरिया से काबू करने में सफलता हासिल की थी। आरोपी की पहचान रवि पुत्र कंचन निवासी गांव भिदौनी थाना काशगंज जिला काशीनगर, उत्तर-प्रदेश हाल निवासी गली नंबर 12, कापसहेड़ा, दिल्ली के रूप में हुई थी।

आरोपी को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार कर 28 अप्रैल को ही अदालत के सम्मुख पेश किया गया था व उसे 2 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया था।

?‍? पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान उक्त आरोपी से गहनता से पूछताछ की गई।

?‍? पुलिस पूछताछ में उपरोक्त आरोपी ने *कुल 14 मोबाईल फोन चोरी करने की वारदातों को अन्जाम देने का खुलाशा किया*। इन वारदातों के संबंध में पहले से ही विभिन्न थानों में अभियोग भी अंकित है।

?‍? पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त आरोपी द्वारा चोरी किए गए *14 मोबाईल फोन आरोपी की निशानदेही पर आरोपी के कब्जा से बरामद किए* गए। इस प्रकार 8 मुकदमे ट्रेस हो गए तथा 6 मोबाइल ऐसे मील हैं जिनके मुकदमे आदि बार तफ्तीश की जा रही है।

?‍? उपरोक्त आरोपी को आज दिनाँक 30.04.2019 को पुनः माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page