कांग्रेस ने 31 प्रत्याशियों की सूची जारी की,अशोक गहलोत के बेटे को भी टिकट

Font Size

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी नई सूची जारी कर दी है। इस सूची में 31 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं। इस सूची में राजस्थान के 19 प्रत्याशी, गुजरात के छह और उत्तर प्रदेश के छह उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। इस बार कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी टिकट दिया है। वैभव गहलोट जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे।

इसके अलावा राजस्थान के बीकानेर सीट से मदनगोपाल मेघवाल, चुरु से राफिक मंडेलिया, झुनझुनु लोकसभा सीट से श्रवण कुमार, सीकर सीट से सुभाष महरिया, जयपुर लोकसभा सीट से ज्योदि खंडेलवाल, अलवर सीट से जितेंद्र सिंह, भरतपुर सीट से अभिजीत कुमार जाटव, करौली-धौलपुर लोकसभा सीट से संजय कुमार जाटव और दौसा से सविता मीणा से टिकट दिया गया है।

इसके साथ ही कांग्रेस ने टोंक-सवाईमाधोपुर से नामो नारायण मीणा, नागौर सीट से ज्योति मिर्धा, पाली सीट से बद्रीराम जाखड़, जालौर सीट से रतन देवासी, उदयपुर से रघुबीर सिंह मीणा, बांसवाड़ा सीट से ताराचंद भगोड़ा, चित्तौड़गढ़ से गोपाल सिंह, कोटा से रामनारायण मीणा और बाड़मेर से मनवेंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है।

You cannot copy content of this page