गुरुग्राम सहित दिल्ली एन सीआर में जबरदस्त ओलावृष्टि, शहरों में यातयात जाम, ग्रामीण क्षेत्रों किसान मायूस

Font Size

दिल्ली एन सी आर में अोलावृष्टि ने कराया पहाड़ी राज्यों की बर्फबारी जैसा एहसास

लगातार एक घंटे तक हुई बारिश व ओलावृष्टि

गुरुग्राम सहित दिल्ली एन सीआर में जबरदस्त ओलावृष्टि, शहरों में यातयात जाम, ग्रामीण क्षेत्रों किसान मायूस 2

गुरुग्राम। दिल्ली-एनसीआर के गुरुग्राम सहित सभी प्रमुख शहरों में गुरुवार शाम को भी हुई जबरदस्त ओलावृष्टि ने लोगों को सकते में डाल दिया जबकि तापमान काफी गिरा दिया। कई इलाकों में ओलावृष्टि लगातार एक घंटे से अधिक समय तक हुई और यह नजारा हिमाचल, उत्तराखंड व कश्मीर में होने वाली बर्फबारी जैसा लग रहा था। दिल्ली एन सी आर के लोगों को पहाड़ी प्रदेशों के सुखद अनुभव दे गया और जिन्होंने कभी इस कदर लगातार तेज बर्फबारी होते नहीं देखी थी उनके लिए यह अनोखा दृश्य था। पहली बार बर्फबारी देख रहे बच्चों को थोड़ी इस बात से मायूसी हुई क्योंकि तब अंधेरा हो चला था क्योंकि खराब मौसम की वजह से दिन में ही अंधेरा छा गया था। इस प्राकृतिक घटना से किसानों को अपनी फसल के भारी नुकसान होने का डर है। इसका अंदाजा शुक्रवार सुबह तक लग पायेगा।

बर्फबारी के कारण सेटेलाइट टीवी बंद हो गए और ठीक उसी समय लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान प्राधान मन्त्री नरेंद्र मोदी बोल रहे थे जिसे लोग टीवी पर सुन नहीं पाए।

ग्रामीण क्षेत्र में इससे मायूसी फैलेगी जबकि शहरी क्षेत्र में बारिश की वजह से सड़कों पर लोगों को भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ा। गुरुग्राम में भी सड़कों पर गाड़ियां रेंगती हुई नजर आईं।

बारिश की वजह से सबसे अधिक दिक्कत का सामना दफ्तर से घर जाने वालों को करना पड़ा।

दिल्ली-एनसीआर में ओलावृष्टि की वजह से अचानक ठंड बढ़ गई। खराब मौसम का असर सेटेलाइट टीवी पर भी पड़ा, जिसकी वजह से कई चैनलों के प्रसारण में बाधा आई। तेज बारिश के साथ ही लगातार तेज हवाओं ने भी आमजन में ठिठुरने पैदा कर दी।

You cannot copy content of this page