पूरे गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से विकास कार्य कराने का प्रयास किया : उमेश अग्रवाल

Font Size
गुरुग्राम। विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद से ही उनका प्रयास रहा है कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से विकास कार्य हों। उन्होंने कहा कि आयुद्ध डिपो के नौ सौ मीटर एरिया में पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट की रोक होने की वजह से यहां पीने के पानी की आपूर्ति व बिजली कनेक्शन के लिए हाई कोर्ट की अनुमति लेकर लोगों को ये सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं। विधायक श्री अग्रवाल ने कहा कि नौ सौ मीटर एरिया में जिस प्रकार चैबीस घंटे पीने के पानी की आपूर्ति हो रही है उसकी लोगों ने कल्पना भी नहीं की थी। इस क्षेत्र के लोग भी इस तथ्य को खुले मन से स्वीकार कर रहे हैं।
राजीव नगर (पश्चिम) की पक्की बनाई गई गली नं. 3 का उद्घाटन करने के बाद मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि हाई कोर्ट की पाबंदी की वजह से नौ सौ मीटर एरिया में नगर निगम के माध्यम से गलियां पक्की कराना या अन्य विकास संभव नहीं हो रहा था तो यहां लोगों के सहयोग से बड़े स्तर पर गलियां पक्की कराई गई हैं। उन्होंने कहा कि उनका भरसक प्रयास रहा है कि नौ सौ मीटर एरिया में भी रिहायशी सेक्टरों की तरह सभी जन सुविधाएं उपलब्ध हों और भी अपने इस प्रयास में सफल भी रहे हैं।
गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि वे गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में और भी कई आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में गुरुग्राम के मतदाताओं ने उनका सहयोग किया तो निश्चय ही नौ सौ मीटर एरिया सहित पूरे विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की कमी रह गई है उसे पूरा करा दिया जाएगा।
विधायक उमेश अग्रवाल का स्वागत करते हुए गली नं. 3 के राम निवास चैहान, नरेश सैनी, अंबिका दत्त शर्मा, रविन्द्र कौशिक, मास्टर ज्ञान सैनी, पवन यादव, गंगावीर, एमएल मराठा व अभिनव राघव सहित दर्जनों लोगों ने एक स्वर में विधायक द्वारा कराए गए विकास कार्यों की सराहना की और कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वे हर तरह से उनके साथ रहेंगे।

You cannot copy content of this page