लोकसभा चुनाव से पूर्व नमो ऐप पर सर्वे शुरू, मोदी खुद मांग रहे हैं लोगों की राय

Font Size

नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। सत्ताधारी दल के रूप में चुनाव में जा रही भारतीय जनता पार्टी ने जमीन से लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई तरह के प्रोग्राम शुरू किए हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से उनकी नमो एप पर चल रहे विभिन्न सर्वे में हिस्सा लेने की अपील की है

लोकसभा चुनाव से पूर्व नमो ऐप पर सर्वे शुरू, मोदी खुद मांग रहे हैं लोगों की राय 2

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री की नमो एप पर केंद्र सरकार के काम से जुड़े कई कार्यक्रमों, केंद्र की नीतियों, केंद्रीय मंत्रियों के कामकाज, स्थानीय सांसद/विधायक के कामकाज के मूल्यांकन के कई सर्वे चल रहे हैं। लोगों से केंद्र सरकार के कामकाज का आकलन करने वाले विभिन्न विषयों पर अपने मत प्रकट करने को कहा जा रहा है।

प्रधानमंत्री ने आम लोगों से अपील की है कि वह इन सर्वे में हिस्सा लें और अपनी राय रखें। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार नमो एप के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों से संवाद करते हैं। ऐप के जरिए ही पीएम लोगों के सवाल लेते हैं और उनकी राय पर अपने जवाब देते हैं. इन सर्वे के अलावा इस समय चुनाव को देखते हुए कई कैंपेन भी चलाए जा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव से पूर्व नमो ऐप पर सर्वे शुरू, मोदी खुद मांग रहे हैं लोगों की राय 3

लोकसभा चुनाव को देखते हुए अभी नमो एप का कैंपेन मिशन मोड में चलाया जा रहा है, जिसके तहत लोगों से अपील की जा रही है कि 2019 में होने वाले आम चुनाव में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाए। नमो अगेन कैंपेन के तहत मोदी सरकार के कई नारों, नीतियों और स्कीम के नाम पर टी-शर्ट, हुड, कप, कैप, मास्क समेत ऐसी चीजें लोगों में बांटी जा रही हैं।

You cannot copy content of this page