भाजपा को ले डूबा भगवान हनुमान के खिलाफ योगी का बयान: डा. मुकेश शर्मा

Font Size

गुडग़ांव। कांग्रेस कमेटी हरियाणा के प्रदेश सचिव व वरिष्ठ अधिवक्ता डा. मुकेश शर्मा ने मध्य प्रदेश राजस्थान व छत्तीसगढ़ चुनावों में कांग्रेस को मिले अभूतपूर्व जनादेश पर अपार खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव के परिणामों ने साबित कर दिया कि अब पूरे देश की जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों और झूठे दावे को खारिज कर चुकी है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान भगवान हनुमान पर टिप्पड़ी करना भाजपा के भारी पड़ा। संघ और भाजपा नेताओं की भगवान के प्रति झूठी आस्थ और धर्म के प्रति नाटक को जनता पूरी तरह से समझ चुकी है। भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है।

भाजपा की केन्द्र सरकार द्वारा की गई नोटबंदी और जीएसटी लागू करने से देश की आर्थिक स्थिति पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। आज आम आदमी परेशान है। महंगाई चरम पर पहुंचती जा रही है। देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। इसको लेकर भाजपा के प्रति लोगों में आक्रोश है। यही कारण है कि जनता ने राज्यों के चुनाव में भाजपा को करारा जवाब दिया।

डा. मुकेश शर्मा ने कहा कि राज्यों के चुनाव परिणाम आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सेमीफाइनल था जिसमें कांग्रेस को जीत मिली। अब आगामी लोकसभा चुनाव में देश की जनता भाजपा की तानाशाही सरकार का सुपड़ा साफ कर देगी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में पूर्ण बहुमत के साथ एक जनकल्याणकारी सरकार का गठन होगा।

You cannot copy content of this page