राजीव चौक सहित सभी अंडर पास पर लगे अवैध विज्ञपन हटाए गए

Font Size

गुरूग्राम, 5 सितम्बर। शहर की मुख्य सडक़ों, चौराहों एवं अंडरपास सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर अवैध रूप से लगी विज्ञापन सामग्री, होर्डिंग/बैनर आदि को हटाने के लिए नगर निगम की विज्ञापन शाखा टीम ने विशेष अभियान चलाया। टीम ने स्थानीय राजीव चौक अंडरपास पर अवैध रूप से लगे हुए राजनैतिक होर्डिंगों सहित अन्य प्रकार की विज्ञापन सामग्री को हटाया। 
    उल्लेखनीय है कि नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव द्वारा विज्ञापन शाखा के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए थे कि वे शहर की मुख्य सडक़ों, चौराहों, अंडरपास सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर लगे अवैध होर्डिंग/बैनर को हटाया जाए। निगमायुक्त के आदेशों की पालना में टीम द्वारा विशेष अभियान की शुरूआत की गई है।
    निगमायुक्त के अनुसार सार्वजनिक स्थानों पर लगे अवैध होर्डिंग/बैनर एक ओर जहां वाहन चालकों को डिस्टर्ब करते हैं, जिससे वाहन दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है। वहीं दूसरी ओर शहर की सुंदरता को भी खत्म करते हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम अवैध विज्ञापन सामग्री को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा तथा विज्ञापन सामग्री हटाने के साथ ही संबंधित के खिलाफ डिफेसमैंट ऑफ प्रोपर्टी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page