हरियाणा के कॉलेज व यूनिवर्सिटी में छात्र संघ चुनाव सितंबर के अंतिम सप्ताह या अक्टूबर में होंगे

Font Size
सीएम मनोहर लाल का ऐलान

डीसी और एसपी को चुनाव की दृष्टि से प्रशासनिक तैयारी करने के निर्देश

चण्डीगढ़, 31 जुलाई । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्य के कालेजों व विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ के चुनाव आगामी सितंबर के अंतिम सप्ताह या अक्तूबर के पहले सप्ताह में आयोजित किए जाएंगें और इस बारे में उन्होंने आज प्रदेश के सभी जिलों के उपायुक्तों व पुलिस अधीक्षकों को निर्देश देते हुए कहा कि वे इस संबंध में अपनी पूरी तैयारी रखें ताकि ये छात्रसंघ के चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से आयोजित किए जा सकें।

मुख्यमंत्री ने यह जानकारी आज यहां राज्य के सभी जिलों के उपायुक्तों एवं पुलिस अधीक्षकों के साथ वीडियो कान्फे्रंसिंग के माध्यम से दी।
बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि यमुना नदी का अतिरिक्त जल दिल्ली में आज या कल तक पहुंच जाएगा और इसके बाद यह पानी फरीदाबाद और पलवल में जाएगा, इसलिए फरीदाबाद और पलवल के जिला प्रशासन को पूरा सतर्क रहना होगा और सभी इंतजाम करने होंगें।
बैठक में हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, मुख्य सचिव डी.एस. ढेसी, आपदा एवं प्रबंधन विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा, पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधू, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) मोहम्मद अकील, आईजी सीआईडी अनिल राव, मुख्यमंत्री के उप प्रधान सचिव मंदीप सिंह बराड़, सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक समीरपाल सरो सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित

You cannot copy content of this page