यूपी के कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में गोली मार कर हत्या, 10 गोलियां मारी

Font Size

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई । मीडिया की खबरों के अनुसार मुन्ना बजरंगी को 10 गोलियां मारी गई और उसकी मौत हो गयी। स्थानीय पुलिस को शक है कि इस हत्या के पीछे डॉन बृजेश सिंह का हाथ हो सकता है जो वाराणसी जेल में बंद है। जानकारी के अनुसार यूपी एडीजे ने जेल वार्डन सहित कई जेल कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

कुख्यात बदमाशों में से एक प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की जेल में हुई हत्या के बाद प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठाये जा रहे हैं। बताया जाता है कि रंगदारी मांगने के आरोप में सोमवार को मुन्ना की बागपत कोर्ट में पेशी होनी थी लेकिन इससे पूर्व ही बागपत जेल में उसकी हत्या कर दी गई।

जांच में यह पाया गया कि मुन्ना बजरंगी को 10 गोलियां मारी गईं थी। हालांकि वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगी है।

उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह ने इस हत्याकांड की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस को शक है कि इसके पीछे डॉन बृजेश सिंह का हाथ हो सकता है जो इस समय वाराणसी की जेल में बंद है। बृजेश सिंह के भाई सुशील सिंह इस समय विधायक हैं जिन्हें वाई ग्रेड की सुरक्षा प्रदान की गई है।

You cannot copy content of this page