फरीदाबाद नगर निगम की बैठक में पार्षदों का हंगामा, 20 पार्षदों ने किया बहिष्कार, अलग बैठक कर रोष जताया

Font Size

फरीदाबाद नगर निगम की बैठक में पार्षदों का हंगामा, 20 पार्षदों ने किया बहिष्कार, अलग बैठक कर रोष जताया 2

फरीदाबाद , धर्मेंद्र यादव : फरीदाबाद नगर निगम सदन की बैठक आज हंगामे दार रही। बिजली पानी की समस्या को लेकर पार्षदों ने हंगामा करना शुरू किया लेकिन अधिकारियों ने उनको कोई तवज्जो नहीं दी जिसके चलते पहले दस पार्षदों ने बहिष्कार किया और उसके कुछ देर बाद पार्षदों की संख्यां बढ़ती गई । अंततः विरोध करने वाले पार्षदों की संख्यां 20 हो गई ।सनद रहे की फरीदाबाद नगर निगम में 40 पार्षद हैं ।

फरीदाबाद नगर निगम की बैठक में पार्षदों का हंगामा, 20 पार्षदों ने किया बहिष्कार, अलग बैठक कर रोष जताया 3

उल्लेखनीय है कि

फरीदाबाद के पार्षदों के मन में काफी समय से अपने इलाके में काम न होने की चिंता सता रही थी। कुछ चुनिंदा वार्डों में अत्याधिक काम होने से असंतोष बढ़ रहा था ।आज भी जब पार्षदों को लगा की उनकी बात नहीं सुनी जाएगी तो उन्होंने मीटिंग का बहिष्कार कर दिया और बैठक से बाहर निकल गए ।
फरीदाबाद नगर निगम सदन की बैठक में पार्षदों की बात ना सुने जाने उनके इलाके में बिजली पानी जैसी मुलभुत सुविधा न मिलने की शिकायत जब पार्षद सदन में रखते हैं तो अधिकारी उनका उपहास उड़ाते है। आज भी सदन की मीटिंग में बिजली और पानी के मुद्दे को लेकर ऐसा ही माहौल बन गया। इससे गुस्साए पार्षदों ने सदन का बहिष्कार कर दिया और अपना अलग गुट बना कर गोल्फ क्लब में मीटिंग की। 20 पार्षदों ने अपने साथ हो रहे उपेक्षापूर्ण व्यवहार की शिकायत की और रोष प्रकट किया।
गौरतलब है कि पार्षदों के इलाके में छोटे – छोटे काम न होने से बिजली पानी जैसी मूलभूत समस्या के हल न होने से पार्षदों में असंतोष बढ़ रहा था । इसकी आज बानगी देखने को मिली । 20 पार्षदों ने मिल कर अपना अलग गुट बनाया है । देखना होगा कि आने वाले समय में यह गट क्या गुल खिलाता है लेकिन यह तो तय है की जिले में अब राजनैतिक हलचल तेज हो जाएगी

You cannot copy content of this page