फरीदाबाद में एक ही रात में एक दर्जन गाड़ियों की बैटरी ले उड़े , सी सी टी वी में चोर की फुटेज कैद

Font Size

फरीदाबाद , धर्मेंद्र यादव

फरीदाबाद के पॉश इलाके में केंद्रीय राज्य मंत्री के घर व ऑफिस से मात्र 2 मीटर की दूरी पर कार में सवार होकर आए चोरों ने एक ही रात में एक दर्जन से भी अधिक गाड़ियों की बैटरी पर हाथ साफ किया। बैटरी चोरी की यह घटना सेक्टर 29 की है। गाड़ियों से बैटरी चोरी करने की वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है और पुलिस ने इस घटना के संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया है।
सीसीटीवी में चोर साफ दिखाई दे रहे है जिन्होंने फरीदाबाद के सेक्टर 29 में एक दर्जन से भी अधिक कारों की बैटरी की चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। रात के समय आए यह चोर इतने शातिर थे कि कारों के बोनट को बिना चाबी के खोल लिया। करीब 1 घंटे में यह सभी गाड़ियों की बैटरी चोरी करके ले गए। फरीदाबाद के सरकारी कॉलेज में तैनात लेक्चरर रविंद्र मनचंदा की माने तो सुबह उठकर देखा तो उसकी कार का बोनट खुला हुआ था। कार के इंजन में बैटरी भी नहीं थी। केवल उसकी ही नहीं सेक्टर से करीब 12 से 13 लोगों की गाड़ियों की बैटरी चोरी हुई है।
वहीँ इस मामले में पुलिस के पीआरओ सूबे सिंह की मानें तो चोरी हुई है, लेकिन पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर लिया है| सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है| उनका दावा है कि जल्द ही सभी चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा|

You cannot copy content of this page