कांग्रेस नेता निरुपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताया !

Font Size

राजनीति की घटिया हरकत पर उतारू कांग्रेस नेता

नई दिल्‍ली : भारतीय सेना के जांबाज जवानों व अधिकारीयों द्वारा किये सर्जिकल स्ट्राइक के मामले पर अपनी फितरत के अनुरूप इस देश में छिछली राजनीती शुरू हो गई है। एक दिन पूर्व  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत देश के सामने रखने को कहा और अब मंगलवार को कांग्रेस के एक बडबोले नेता  संजय निरुपम ने अपनी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व की बात को भी दरकिनार करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बता दिया है.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भारतीय सेना के पराक्रम को नजरंदाज करते हुए  पलिस्तान कि सीमा में किये गए सर्जिकल स्‍ट्राइक पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। अब तक की राजनितिक मान्यताओं को तक पर रख कर  सर्जिकल स्‍ट्राइक को फर्जी बता दिया और तर्क दिया कि सबूत जरी किए विना ये स्‍ट्राइक फर्जी लगेगा।

उल्लेखनीय है कि संजय निरुपम महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष हैं . इन्होने ट्वीटर के माध्यम से कहा किय हर भारतीय सर्जिकल स्ट्राइक चाहता है, लेकिन सियासी फायदे के लिए फर्जी सर्जिकल स्ट्राइक ठीक नहीं।

उन्‍होंने प्रश्न पूछा है कि डीजीएमओ को प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए किसने कहा ? उन्हें लगता है कि इस सर्जिकल स्ट्राइक से भाजपा को फायदा होने वाला है. इसलिए ही उन्होंने कहा है कि हर भारतीय चाहता है कि पीओके में सर्जिकल स्‍ट्राइक हो लेकिन भाजपा को फायदा पहुँचाने वाली स्‍ट्राइक नहीं चाहते। उनके शब्दों में ऐसी फर्जी सर्जिकल स्‍ट्राइक देश को नहीं चाहिए जिससे भाजपा को राजनीतिक लाभ हो।

उनकी आशंका है कि भारतीय सेना का इस्‍तेमाल राजनीतिक उद्देश्‍य के लिए इस्तेमाल किया गया क्योंकि निरुपम ने ट्वीट में इस बात के लिए आगाह किया है सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीति के लिए फायदा न उठाया जाए।

You cannot copy content of this page