शहला ताहिर को भाजपा में शामिल करने का मामला तूल पकड़ने लगा

Font Size

बहेड़ी विधान सभा के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में भारी रोष 

पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शहला का विरोध करने का लिया निर्णय 

जिला अध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर का समर्थन करने का ऐलान 

प्रशासन से करेंगे शहला ताहिर के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग 

बहेड़ी (5 जनवरी ) : नवाबगंज नगर पालिका चेयरमैन शहला ताहिर को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करने का मामला राजनीतिक रूप से तूल पकड़ने लगा है. पार्टी संगठन में इसका विरोध मुखर होने लगा है. संकेत है कि बहेड़ी विधान सभा के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में भारी रोष है. इस मामले पर बहेड़ी विधान सभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की आज एक बैठक आयोजित की गयी. इस बैठक में नवाबगंज नगर पालिका चेयरमैन शहला ताहिर को भारतीय जनता पार्टी में शामिल किए जाने का मामला उठा और सभी ने एक स्वर से इसका विरोध किया. खबर है कि बैठक में इस मामले पर पार्टी के सभी स्थानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता एक मत दिखे और इसका पुरजोर विरोध करने का निर्णय लिया.

बताया जाता है कि इस अवसर पर उपस्थित पार्टी के विधान सभा प्रभारी सुरेश गंगवार, जिला उपाध्यक्ष मोहन सिंह, व वरिष्ठ भाजपा नेता अजय जायसवाल “वावी ” भी मौजूद थे और शहला ताहिर के पार्टी में प्रवेश के विरोध में उठे कार्यकर्ताओं के स्वर के साथ खड़े दिखे. सभी इस मामले में एकमत थे. उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए स्पष्ट कर दिया कि वे संगठन स्तर पर शहला ताहिर के भाजपा में शामिल होने का संगठन में हर स्तर पर जम कर विरोध करेंगे. उन्होंने कहा है कि बरेली जिले के सभी भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर के साथ में हैं.

बैठक में सभी ने एक मत से यह भी निर्णय लिया कि प्रशासन से शहला ताहिर के खिलाफ देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करने व उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की भी मांग की जायेगी.   

भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि शहला ताहिर जो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं उनके लिए भाजपा में कोई जगह नहीं होनी चाहिए. पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के विरोध में ज्ञापन देकर शहला ताहिर व डॉ ताहिर को गिरफ्तार करने की मांग की जायेगी. इस सम्बन्ध में एक वीडियो भी वायरल हुई थी. 

आज की बैठक में नगर अध्यक्ष, जितेंद्र सक्सेना, बहेड़ी पूर्वी मंडला अध्यक्ष ललित शर्मा, बहेड़ी पश्चिमी मंडल अध्यक्ष राज कुमार गंगवार (राजू ), दमखोदा मंडल अध्यक्ष कृष्णपाल गंगवार, सुरेश गंगवार, अजय जायसवाल,, मोहन सिंह महामंत्री, राजेंद्र गंगवार, सुरेन्द्र गंगवार, राहुल गुप्ता, विनय महाजन, सभासद त्रिवेणी लाल गंगवार, आलोक पटेल, राकेश मिश्रा, विकास गुप्ता, राहुल शर्मा, हृदेश शर्मा, अरुण गंगवार, शेमेंद्र प्रजापति, शेलेन्द्र सिंह, लाल सिंह, प्रेमपाल भास्कर, हरवीर गंगवार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.  

You cannot copy content of this page